Video: क्रिकेट इतिहास की सबसे अनोखी घटना, शॉट मारते हुए बल्लेबाज के साथ हुआ ऐसा
topStories1hindi894269

Video: क्रिकेट इतिहास की सबसे अनोखी घटना, शॉट मारते हुए बल्लेबाज के साथ हुआ ऐसा

क्रिकेट इतिहास में यह सबसे अनोखी घटना है. बल्लेबाज को समझ ही नहीं आया कि उसके साथ क्या हुआ. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग मजे भी ले रहे हैं.

Video: क्रिकेट इतिहास की सबसे अनोखी घटना, शॉट मारते हुए बल्लेबाज के साथ हुआ ऐसा

पल्लेकेले: भारत में इन दिनों IPL जारी है, लेकिन इसकी चकाचौंध से दूर श्रीलंका में बांग्लादेश और श्रीलंकाई टीम के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पल्लेकेले में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच में एक अनोखी घटना देखने को मिली, जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती. 

खूब वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, इस टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान बांग्लादेशी बल्लेबाज तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) अजीबोगरीब तरीके से हिट विकेट आउट (Hit Wicket Out) हो गए. तैजुल इस्लाम के हिट विकेट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Cricket Funny Video Viral) हो रहा है.

बल्लेबाज के साथ हुआ ऐसा

हुआ यूं कि बांग्लादेशी बल्लेबाज तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल (Suranga Lakmal) की शॉर्ट गेंद पर बैकफुट पर जाकर डिफेंस करने की कोशिश करते हैं, इस दौरान उनका जूता खुलकर स्टम्प्स पर जा लगा और वह हिट विकेट आउट हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

क्रिकेट इतिहास में यह सबसे अनोखी घटना

क्रिकेट इतिहास में यह सबसे अनोखी घटना है. बल्लेबाज को समझ ही नहीं आया कि उसके साथ क्या हुआ. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग मजे भी ले रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट में जीत के लिए 436 रनों का लक्ष्य दिया है. इससे पहले श्रीलंका ने पहली पारी में 242 रन की बढ़त लेने के बाद अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 194 रन बनाकर घोषित कर दी थी. बांग्लादेश ने पहली पारी में 251 रन बनाए थे. बांग्लादेश की पहली पारी में सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने सबसे ज्यादा 92 रन बनाए.

Trending news