W,W,W,W,W... टीम इंडिया से बाहर किए गए इस गेंदबाज ने मचाया कहर, गुजरात टीम की निकाली जान!
Advertisement

W,W,W,W,W... टीम इंडिया से बाहर किए गए इस गेंदबाज ने मचाया कहर, गुजरात टीम की निकाली जान!

IPL 2023: गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी ने काफी घातक गेंदबाजी की. इस खिलाड़ी ने एक ही ओवर में 3 विकेट लेने के साथ पारी में कुल 5 विकेट अपने नाम किए.

W,W,W,W,W... टीम इंडिया से बाहर किए गए इस गेंदबाज ने मचाया कहर, गुजरात टीम की निकाली जान!

Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 62वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन शुभमन गिल के शानदार शतक के चलते गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 188 रन बनाने में कामयाब रही. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस मैच में एक अनुभवी गेंदबाज ने 5 विकेट हासिल किए. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है.

टीम इंडिया से बाहर किए गए गेंदबाज ने मचाया कहर

गुजरात टाइटंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की घातक गेंदबाजी देखने को मिली. भुवनेश्वर कुमार इस मैच में अपनी टीम के लिए सबसे किफायती और सफल गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 30 रन खर्च किए और 5 विकेट अपने नाम किए. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने गुजरात टाइटंस की पारी का आखिरी ओवर करते हिुए 3 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस मैच में ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, राशिद खान और मोहम्मद शमी को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

लंबे समय से भारतीय टीम में नहीं मिल रही जगह

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 21 जनवरी 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टी20 मैच 22 नवंबर 2022 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. वहीं, इस साल उन्हें कई सीरीज में भारतीय टीम के स्क्वॉड तक में जगह नहीं मिली है. ऐसे में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का ये शानदार प्रदर्शन उनकी टीम इंडिया में वापसी करवा सकता है.  

सनराइजर्स को मिला 189 रन का लक्ष्य

शुभमन गिल के शतक और बी साई सुदर्शन के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 188 रन बनाए. गिल ने 58 गेंद में 13 चौकों और एक छक्के से 101 रन की पारी खेली. वहीं, सुदर्शन ने 47 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच दूसरे विकेट के लिए 147 रन जोड़कर टाइटंस के मजबूत स्कोर की नींव रखी. इन दोनों के अलावा हालांकि टाइटंस का कोई बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच पाया.

Trending news