IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले RR के लिए आई बुरी खबर, ये घातक बल्लेबाज होगा टीम से बाहर!
Advertisement

IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले RR के लिए आई बुरी खबर, ये घातक बल्लेबाज होगा टीम से बाहर!

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने तीसरे आईपीएल मैच से पहले बड़ा झटका लग सकता है. राजस्थान के लिए आईपीएल के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला यह बल्लेबाज चोट के चलते टीम के तीसरे मैच से बाहर हो सकता है.  

IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले RR के लिए आई बुरी खबर, ये घातक बल्लेबाज होगा टीम से बाहर!

Jos buttler Injured: आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा. इस मैच से पहले टीम का एक मैच विनर बल्लेबाज चोट के चलते बाहर होने की कगार पर है. राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2023 के अपने दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. मैच बेहद ही रोमांचक रहा. पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

ये धाकड़ बल्लेबाज होगा बाहर! 

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप जीतने वाले जोस बटलर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले टीम के तीसरे मुकाबले में खेलेंगे या नहीं इसपर सस्पेंस बना हुआ है. बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में वह कैच पकड़ने के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद अब उनके दिल्ली कैपिटल्स के साथ होने वाले मैच से पहले खेलने पर स्थिति साफ नहीं है.

कप्तान ने की पुष्टि 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद यह कंफर्म कर दिया था कि जोस बटलर फिट नहीं हैं. कैच पकड़ने के बाद उनकी उंगलियों में टांके आए हैं. बता दें, कि मैच के बाद बटलर प्राइज लेने आए थे तब उनकी उंगलियों में पट्टी बंधी हुई थी. मैच के बाद बटलर को बेस्ट कैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था. हालांकि, इस मैच में बटलर के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले थे. उन्होंने 11 गेंदों में 19 रन बनाए. उनकी इस छोटी सी पारी में एक चौका और एक छक्का शामिल था.

दूसरा मैच हारी राजस्थान 

ओपनर शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स ने आईपीएल के 16वें सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. उसने बुधवार को गुवाहाटी में खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से मात दी. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 4 विकेट पर 197 रन का बड़ा स्कोर बनाया. इसके बाद राजस्थान टीम 7 विकेट पर 192 रन ही बना सकी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news