IPL 2022: इस खिलाड़ी के डूबते करियर को मिला KKR कोच Brendon McCullum का सहारा, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

IPL 2022: इस खिलाड़ी के डूबते करियर को मिला KKR कोच Brendon McCullum का सहारा, कह दी ये बड़ी बात

Brendon McCullum On Venkatesh Iyer: IPL 2022 में केकेआर टीम के लिए एक खिलाड़ी बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहा है. अब इस प्लेयर को कोच ब्रेंडन मैकुलम का सहारा मिला है. मैकुलम ने इस खिलाड़ी के समर्थन में बड़ा बयान दिया. 

Twitter

Brendon McCullum On Venkatesh Iyer: IPL 2022 में केकेआर (KKR) टीम बहुत ही खराब खेल दिखा रही है. टीम ने 11 में से सिर्फ 7 मैच जीते हैं. केकेआर टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. केकेआर टीम का एक खिलाड़ी बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहा है. ये प्लेयर प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया. ऐसे में इस खिलाड़ी के करियर पर खतरा मंडरा रहा था, लेकिन अब कोच ब्रेंडन मैकुलम ने इस प्लेयर का समर्थन किया है. 

इस खिलाड़ी का किया समर्थन 

कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने कहा, 'वेंकटेश ने इस सीजन में उतने रन नहीं बनाए है, जितने वह चाहते थे और हमें कुछ अन्य (शुरूआती) विकल्पों को देखने के लिए मजबूर होना पड़ा, जो किसी ऐसे व्यक्ति के लिए निराशाजनक है, जिसने पिछले सात-आठ महीनों में भारतीय टीम के खेला था.' उन्होंने कहा, "वेंकटेश के दूसरे साल के साथ ही, टीमों ने उन्हें लेकर कुछ अधिक होमवर्क किया है, जैसा कि इस टूर्नामेंट के साथ-साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में भी देखने को मिला है, इसलिए वह अपनी पिछले सीजन की सफलता को दोहराने में असमर्थ रहे है.'

पिछले सीजन किया था कमाल 

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 में शानदार खेल दिखाया था, उन्होंने 10 मैच खेलते हुए 370 रन बनाए थे. वह अपने दम पर केकेआर टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. उनके खेल को देखते हुए ही केकेआर टीम ने उन्हें 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. लेकिन इस सीजन में वह बल्ले और गेंद दोनों से नाकाम रहे हैं. सलामी बल्लेबाज के रूप में सात पारियों में सिर्फ 109 रन बनाने के बाद, नाइट राइडर्स ने उन्हें मध्य क्रम में डाल दिया, लेकिन वह यहां भी कमाल नहीं दिखा पाए. 

प्लेइंग इलेवन से हुए बाहर 

केकेआर के स्टार ओपनर वेंकटेश अय्यर बहुत ही खराब फॉर्म फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं, लेकिन अय्यर ने इस सीजन में खेले 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है. अय्यर टीम की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे हैं. इसी वजह से अय्यर की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी कर दी गई. वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी में भी दम नहीं दिखा. उन्होंने 12 से अधिक की इकॉनमी से तीनों ओवर फेंके हैं, लेकिन मैकुलम को लगता है कि उन्हें बहुत अधिक मौके नहीं मिल रहे हैं. 

Trending news