IPL 2021 Suspend होने के बाद Covid-19 पर बोले Suresh Raina, कहा-अब ये मजाक नहीं है
Advertisement

IPL 2021 Suspend होने के बाद Covid-19 पर बोले Suresh Raina, कहा-अब ये मजाक नहीं है

आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का सुरेश रैना (Suresh Raina) पूरी तरह समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अब ये मजाक नहीं है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) कोरोना वायरस (Coronavirus) की भेंट चढ़ चुका है. आईपीएल में खिलाड़ियों के संक्रमित होने का आंकड़ा और बढ़ता ही नजर आ रहा है, ऐसे में इस महामारी के बाद लीग को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला लिया गया था.

  1. कोरोना के चलते आईपीएल स्थगित
  2. बीसीसीआई के फैसले का सुरेश रैना ने किया समर्थन
  3. अब ये मजाक नहीं है: सुरेश रैना

देशभर में पिछले 24 घंटे में 3.82 लाख नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले दिन की तुलना में 28 हजार ज्यादा है. अस्पतालों में  मरीज भरे हुए हैं.

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल को स्थगित करने के फैसले का समर्थन किया है. 

IPL को स्थगित करने के फैसले से सहमत हैं रैना 

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बढ़ते हुए संक्रमित की वजह से लीग को रद्द करने का फैसला लिया गया था. इस फैसले का समर्थन करते हुए सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट किया है और कहा है कि ये मजाक नहीं है.

 

सुरेश रैना ने ट्वीट में लिखा, 'यह अब मजाक नहीं है. इतने सारे जीवन दांव पर लगे और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया. चाहे हम कितनी भी मदद करना चाहें, लेकिन वाकई में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं. इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए, सलाम का हकदार है.'

बीसीसीआई ने लिए बड़ा फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ये आईपीएल में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के संक्रमित होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया.

24 घंटे में 3.82 नए केस और 3780 मौतें

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में भारत में 3 लाख 82 हजार 315 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए है, जबकि इस दौरान 3780 लोगों की जान गई. इसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ 6 लाख 65 हजार 148 हो गई है, जबकि 2 लाख 26 हजार 188 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Trending news