Hardik Pandya: मैच से पहले सरेआम किस करते दिखे हार्दिक पांड्या, आईपीएल में खड़ा हुआ बड़ा विवाद!
Advertisement

Hardik Pandya: मैच से पहले सरेआम किस करते दिखे हार्दिक पांड्या, आईपीएल में खड़ा हुआ बड़ा विवाद!

PBKS vs GT: धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल-2023 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ गुरुवार को मुकाबले से पहले वह विरोधी टीम के एक खिलाड़ी को किस करते दिखे.

hardik pandya kiss

PBKS vs GT, Hardik Pandya Photo Viral : भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फिलहाल आईपीएल का हिस्सा हैं. वह आईपीएल के मौजूद सीजन (IPL-2023) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ गुरुवार को मुकाबले से पहले वह एक खिलाड़ी को किस करते नजर आए.

हार्दिक ने जीता टॉस

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का 18वां मुकाबला मोहाली में गुरुवार को हुआ. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

मैदान पर किया किस

हार्दिक पांड्या ने बीच मैदान पर मैच से पहले एक खिलाड़ी को किस किया. ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि टीम इंडिया के दिग्गज ओपनर शिखर धवन हैं. धवन फिलहाल आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स टीम की कमान संभाल रहे हैं. ये तस्वीर टॉस के दौरान की है, जब दोनों टीमों के कप्तान मैदान पर थे. इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- क्या भाईचारा है. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो गलत भी है कि मैच से पहले इस तरह प्यार जताया जा रहा है. बहुत से यूजर्स ने इस तस्वीर को लेकर सराहना भी की है.

fallback

गुजरात टीम में हुई हार्दिक की वापसी

इस मैच के लिए धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गुजरात टीम में वापसी हुई. वह पिछले मैच में तबीयत खराब होने के कारण नहीं खेल पाए थे. उनकी जगह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उस मुकाबले में धुरंधर स्पिनर राशिद खान ने कमान संभाली थी. हालांकि गुजरात ने अहमदाबाद में खेला गया वो मैच आखिरी गेंद पर गंवा दिया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news