IPL 2022: CSK को मिला दीपक चाहर जैसा खतरनाक गेंदबाज, कप्तान Ravindra Jadeja ने जताया था भरोसा
Advertisement
trendingNow11160533

IPL 2022: CSK को मिला दीपक चाहर जैसा खतरनाक गेंदबाज, कप्तान Ravindra Jadeja ने जताया था भरोसा

Mukesh Choudhary: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीतने के लिए 156 रनों का टारगेट दिया. इस मैच में चेन्नई के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. 

IPL.com

Mukesh Choudhary bowling against Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज मुकेश चौधरी ने शानदार खेल दिखाया. मुंबई के खिलाफ सीएसके (CSK) के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कप्तान के ये फैसला सीएसके के गेंदबाजों ने सही साबित किया. 

इस खिलाड़ी ने बरपाया कहर 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने अपने पहले ओवर में ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) को पवेलियन भेज दिया. उन्होंने मैच में बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी की, जिसका जवाब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के पास नहीं था. उन्होंने अपने तीन ओवर में 19 रन देकर तीन अहम चटकाए. राहुल चाहर के एक ओवर में चार छक्के लगाने वाले डेवाल्ड ब्रेविस को मुकेश ने धोनी के हाथों कैच आउट करवाया. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से मुंबई के बल्लेबाजों पर लगाम लगाए रखी. 

घरेलू टूर्नामेंट में दिखाया दम 

मुकेश रणजी क्रिकेट में 13 मुकाबलों में 38 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. विजय हजार ट्रॉफी के दौरान उन्‍होंने 12 मैचों में 17 विकेट निकाले. मुकेश चौधरी का जन्म राजस्थान के भीलवाड़ा में हुआ है, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में महाराष्ट्र की तरफ से खेलते हैं. आईपीएल मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपने खेमे में शामिल किया था. अब वह आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीत रहे हैं. मुंबई के खिलाफ उन्होंने दीपक चाहर (Deepak Chahar) की कमी नहीं खलने दी. 

जडेजा ने किया विश्वास 

मुकेश चौधरी सीएसके टीम (CSK Team) में पहले नेट बॉलर थे, लेकिन उनकी काबिलियत को देखते हुए सीएसके ने उन्हें मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपये में खरीद लिया. अब वह आईपीएल 2022 में सीएसके टीम की अहम कड़ी बन गए हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी विरोधी बल्लेबाज को धराशाई कर सके. वह आईपीएल के 6 मैचों में सात विकेट ले चुके हैं. 

Trending news