IPL: RCB के इस खिलाड़ी की पार्टनर को सोशल मीडिया पर पड़ीं गालियां, फिर दिया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow11005349

IPL: RCB के इस खिलाड़ी की पार्टनर को सोशल मीडिया पर पड़ीं गालियां, फिर दिया ऐसा जवाब

आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना यहीं समाप्त हो गया. कोलकाता के खिलाफ हुए मुकाबले में आरसीबी 4 विकेट से हार गई और फाइनल की रेस से बाहर हो गई. 

Photo - IPL

नई दिल्ली: आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर अपनी फाइनल में जाने की उम्मीदों को कायम रखा है. कोलकाता को अब दिल्ली के खिलाफ क्वालीफायर 2 में खेलना है, जो टीम जीतेगी वह चेन्नई सुपर किंग्स से आईपीएल 2021 के फाइनल में भिड़ेगी. एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी के प्रदर्शन को लेकर फैंस काफी नाराज हैं. फैंस इतने गुस्से में हैं कि आरसीबी के एक क्रिकेटर के पार्टनर तक को अपशब्द कह दिए हैं. 

  1. सोशल मीडिया पर फैंस ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल 
  2. साथी खिलाड़ी ने फैंस को सुनाई खरी-खरी          
  3. इस सीजन बनाए हैं सबसे ज्यादा रन  

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल 

आरसीबी की हार से नाराज फैंस ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर उतारा और कई फैंस ने तो अभद्र भाषा तक का इस्तेमाल कर डाला. इतना ही नहीं आरसीबी की हार से आग बबूला हुए फैंस ने ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन के पार्टनर तक को अपशब्द कह डाले. डेनियल क्रिश्चियन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कहा कि उनके पार्टनर द्वारा किए गए पोस्ट पर फैंस ने उन्हें गाली दी है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भले ही हम आज अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे लेकिन मेरे पार्टनर को इस सब से दूर रहने दें. 

गौरतलब है कि क्रिश्चियन ने इस मैच में 1.4 ओवर में 29 रन खर्च किए जबकि बल्ले से सिर्फ नौ रन का ही योगदान दे सके थे. जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली.

साथी खिलाड़ी ने फैंस को सुनाई खरी-खरी 

उनके ही टीम के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने फैंस को आड़े हाथों लिया और उन्हें खूब लताड़ा. मैक्सवेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आरसीबी के लिए शानदार सत्र रहा है, दुर्भाग्य से हम उस जगह नहीं पहुंच पाए जिसके बारे में हमने सोचा था. इसका मतलब ये नहीं कि हमने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. सोशल  मीडिया पर कुछ लोग कचरा फैला रहे हैं जोकि ठीक नहीं है.' 

उन्होंने आगे लिखा, 'असली प्रशंसकों को धन्यवाद, जिन्होंने खेल को अपना सब कुछ देने वाले खिलाड़ियों की प्रशंसा की और प्यार दिया. दुर्भाग्य से सोशल मीडिया पर कुछ बुरे लोग हैं जो सोशल मीडिया को एक खराब जगह बना देते हैं. यह अस्वीकार्य है. कृपया उनके जैसा न बनें.'             

इस सीजन बनाए हैं सबसे ज्यादा रन  

ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन आरसीबी के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने इस आईपीएल सीजन के खेले गए 15 मुकाबलों में 513 रन बनाए हैं. 2014 के बाद पहली बार मैक्सवेल एक सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाने में कामयाब रहे हैं. साथ ही इस सीजन 6 अर्धशतक लगाने में भी कामयाब रहे हैं.

Trending news