IPL 2021: SRH से David Warner की छुट्टी तय! ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं रिप्लेस
X

IPL 2021: SRH से David Warner की छुट्टी तय! ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं रिप्लेस

डेविड वॉर्नर (David Warner) को जिस तरह से कप्तानी से हटाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अब इस टीम से बाहर हो जाएंगे.

IPL 2021: SRH से David Warner की छुट्टी तय! ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं रिप्लेस

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का प्रदर्शन पूरी तरह निराशाजनक रहा. इस टीम ने सीजन के 14 में से महज 3 मुकाबले जीते और प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में सबसे नीचे रही.

डेविड वॉर्नर के साथ 'नाइंसाफी'

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  सीजन के बीच में ही लीडरशिप में बदलाव कर दिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) को हटाकर केन विलियमसन (Kane Williamson) को टीम की कप्तानी सौंप दी. इतना ही नहीं वॉर्नर को लगातार एसआरएच (SRH) की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा.

IPL 2021 में खामोश रहा बल्ला

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को साल 2016 का आईपीएल चैंपियन बनाया था, लेकिन मौजूदा सीजन में इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बल्ला नहीं चला, वो 8 मैचों में 24.37 की औसत से महज 195 रन ही बना पाए.
 

ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं वॉर्नर को रिप्लेस

अगले साल आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है ऐसे में बेहद मुमकिन है कि एसआरएच (SRH)  फ्रेंचाइजी डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले ही रिलीज कर देगी, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि उनकी जगह कौन लेगा. आइए नजर डालते हैं उन 3 प्लेयर्स पर जो वॉर्नर को रिप्लेस कर सकते हैं.

1.डेवोन कॉन्वे 

डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन अब वो हर फॉर्मेट में अपना जलवा दिखा रहे हैं. न्यूजीलैंज के इस बल्लेबाज पर कई फ्रेंचाइजी की नजर है. वो डेविड वॉर्नर (David Warner) के परफेक्ट रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं, क्यों कॉन्वे टॉप और मिडिल ऑर्डर में बैटिंग कर कर सकते हैं. कॉन्वे ने हाल में ही ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 59 गेंदों में 99 रन की धमाकेदार पारी खेली थी.
 


 

 

2.आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार क्रिकेटर आरोन फिंच (Aaron Finch) अब तक 7 आईपीएल टीमों को रिप्रजेंट किया है. उनके तजुर्बे को देखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) उन पर जरूर दांव लगाना चाहेगी. टी-20 फॉर्मेट में इस बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट से 150 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट है. बैटिंग के साथ-साथ उन्हें कंगारू टीम की कप्तानी का भी तजुर्बा है ऐसे में वो लीडरशिप के लिए भी पूरी तरह फिट हैं.
 

 

3. क्रिस लिन

क्रिस लिन (Chris Lynn) को भारत (India), ऑस्ट्रेलिया (Australia), इंग्लैंड (England), पाकिस्तान (Pakistan), श्रीलंका (Sri Lanka) और यूएई (UAE) की टी-20 लीग खेल चुके हैं, आईपीएल 2021 में लिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा रहे लेकिन उन्होंने ज्यादातर वक्त बेंच पर ही बिता दिया. अगर मुंबई उन्हें रिलीज करती है तो एसआरएच (SRH)  उन पर जरूर दांव लगाने की कोशिश करेगी.

Trending news