DC vs MI: मुंबई ने तोड़ा दिल्ली का सपना, प्लेऑफ में पहुंची RCB की टीम
Advertisement

DC vs MI: मुंबई ने तोड़ा दिल्ली का सपना, प्लेऑफ में पहुंची RCB की टीम

DC vs MI: IPL 2022 के 69वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के साथ दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है.  

 

फोटो (IPL)

DC vs MI: IPL 2022 के 69वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में दिल्ली की टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली अब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टॉप-4 में पहुंचने वाली चौथी टीम बनी है. 

मुंबई ने दर्ज की शानदार जीत

इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 159 रनों का टारगेट दिया था. जवाब में मुंबई की टीम ने आखिरी ओवर में इस टारगेट को हासिल कर लिया. मुंबई की जीत के हीरो टिम डेविड और ईशान किशन रहे. डेविड ने इस मैच में 11 गेंदों पर 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. ईशान किशन ने 48 रनों की पारी खेली. वहीं डेवाल्ड ब्रेविस ने भी 37 रनों की पारी खेली. दिल्ली की ओर से एनरिच नोर्खिया और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट झटके. इस मैच में भले ही दिल्ली की टीम जीती हो लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई आरसीबी की टीम कर गई.  

दिल्ली ने पहले बनाए थे 159 रन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए थे. दिल्ली की ओर से रोवमैन पॉवेल ने 43 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान ऋषभ पंत के बैट से 39 रन निकले थे. 24 रन पृथ्वी शॉ के बल्ले से भी निकले थे. वहीं मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट झटके. 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, देवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडे

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद.

Trending news