Deepak Chahar: जल्द सात फेरे लेने वाला है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, जमकर वायरल हुआ शादी का कार्ड
Advertisement
trendingNow11192310

Deepak Chahar: जल्द सात फेरे लेने वाला है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, जमकर वायरल हुआ शादी का कार्ड

Deepak Chahar wedding Card: टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर दीपक चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

फोटो (Twitter)

Deepak Chahar wedding Card: टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर दीपक चाहर पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक था. लेकिन चोट के चलते दीपक एक भी मैच नहीं खेल पाए. इसके अलावा दीपक अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. इसी बीच अब इस खिलाड़ी ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. 

होने जा रही है दीपक की शादी

दीपक चाहर जया भारद्वाज के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. इन दोनों का रिश्ता उस वक्त चर्चा में आया जब दीपक ने आईपीएल 2021 के एक लाइव मैच के दौरान जया को स्टैंड्स में प्रपोज कर दिया था. तभी से लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि जया को सरेआम सगाई के लिए प्रपोज करने वाले दीपक उनसे शादी कब करेंगे. लेकिन अब ये खिलाड़ी बहुत जल्द घोड़ी चढ़ने वाला है. 

शादी का कार्ड हुआ वायरल

जया और दीपक के शादी के कार्ड भी छप चुके हैं और अब वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. कार्ड की वायरल फोटो के मुताबिक ये कपल इसी साल 21 जून को शादी के पवीत्र बंधन में बंधने वाला है. मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ के बिकने वाले दीपक  चोटिल होने के चलते लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन अब उन्होंने अपने फैंस को एक अच्छी खबर सुनाई है. 

कौन हैं दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड?

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज 'बिग बॉस' फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा भी कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 जीता भी था. वहीं, जया भारद्वाज की बात करें तो वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं.

Trending news