इस दिग्गज खिलाड़ी के कहने पर Deepak Chahar ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज
Advertisement
trendingNow11002728

इस दिग्गज खिलाड़ी के कहने पर Deepak Chahar ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सबके सामने प्रपोज किया था. इसमें अब ये पता चला है कि चाहर प्लेऑफ में प्रपोज करने वाले थे लेकिन एक खिलाड़ी के कहने पर उन्होंने पंजाब के खिलाफ मुकाबले के बाद प्रपोज किया.     

Deepak Chahar

नई दिल्ली: आईपीएल में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें चेन्नई की टीम यह मुकाबला हार गई. मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया. चाहर ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर जया को रिंग पहनाई और प्रपोज किया. 

  1. प्रपोज करने का प्लान धोनी ने दिया  
  2. कौन हैं जया भारद्वाज?
  3. दीपक चाहर ने इस आईपीएल में की है अच्छी गेंदबाजी

प्रपोज करने का प्लान धोनी ने दिया 

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार ये पता चला है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्लेऑफ में प्रपोज करना चाहते थे लेकिन धोनी के कहने पर उन्होंने पंजाब के खिलाफ ही प्रपोज कर दिया. चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाकर सरप्राइज दिया, जिसके बाद दोनों काफी खुश नजर आए. 

कौन हैं जया भारद्वाज?

जया भारद्वाज दिल्ली कि रहने वाली हैं और एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-5 में कंटेस्टेंट रहे सिद्दार्थ भारद्वाज की बहन हैं. जैसे ही जया को दीपक चाहर ने प्रपोज किया, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

दीपक चाहर ने इस आईपीएल में की है अच्छी गेंदबाजी   

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले दीपक चाहर ने इस आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी की है और 13 मुकाबलों में 13 विकेट अपने नाम किए है. पंजाब किंग्स के खिलाफ भले ही चेन्नई हार गई हो लेकिन चेन्नई ने इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है और प्लेऑफ में जगह बनाई है. हालांकि, चेन्नई पिछली बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी.

Trending news