IPL 2023: CSK की टीम के लिए सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते आज नहीं खेलेगा ये बड़ा मैच विनर!
Advertisement
trendingNow11649629

IPL 2023: CSK की टीम के लिए सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते आज नहीं खेलेगा ये बड़ा मैच विनर!

CSK vs RR 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाले मैच से सीएसके का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो सकता है. इस खिलाड़ी को हाल ही में चोट लगी थी. 

IPL 2023: CSK की टीम के लिए सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते आज नहीं खेलेगा ये बड़ा मैच विनर!

CSK vs RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK Vs RR 2023) के बीच खेला जाएगा. ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम साढ़े 7 बजे बजे से शुरू होगा. इस मैच में एमएस धोनी के एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी हाल ही में चोटिल हो गया था. जिसके चलते इस खिलाड़ी को आज के मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है. 

CSK की टीम के लिए सामने आई बुरी खबर

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहले ही ओवर में चोटिल हो गए थे, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की शिकायत है. वह इस चोट के चलते सीएसके के अगले मैच का भी हिस्सा नहीं बने थे. वहीं, क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया था कि दीपक लंबे समय तक मैदान से दूर रह सकते हैं. वह चेन्नई सुपर किंग्स के 4 से 5 मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. ऐसे में सीएसके को आज के मुकाबले में भी दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बिना उतरना पड़ सकता है. 

लगातार चोट की वजह से मैदान से बाहर

आपको बता दें कि पिछले साल दीपक चाहर (Deepak Chahar) को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट लगी थी. पिछले साल दिसंबर के बाद से चाहर का यह केवल तीसरा ही मैच था. लेकिन इस मैच में भी चाहर हैमस्ट्रिंग के चलते वह एक ही ओवर कर सके. दीपक चाहर पिछले पांच महीनों में 2 बार अपने कोटे के 4 ओवर भी नहीं फेंक सके हैं. उन्हें दोनों बार हैमस्ट्रिंग की समस्या हुई है. पिछले साल दिसंबर में भी दीपक चाहर बांग्लादेश के खिलाफ भी चोटिल हो गए थे.

चाहर को ऑक्शन में मिले 14 करोड़

दीपक चाहर को आईपीएल ऑक्शन 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 14 करोड़ में खरीदा था. लेकिन फरवरी 2022 में उन्हें बैक इंजरी हो गई थी, जिसके कारण वह 6 महीने क्रिकेट से दूर रहे थे और आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बने थे. वहीं, आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने उन्हें रिटेन किया. मगर वह एक बार फिर चोट के चलते टीम की टेंशन बढ़ा चुके हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news