Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने IPL 2023 के बीच लिया बड़ा फैसला, SRH के खिलाफ इस बदलाव के साथ उतरेगी टीम
Advertisement
trendingNow11689211

Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने IPL 2023 के बीच लिया बड़ा फैसला, SRH के खिलाफ इस बदलाव के साथ उतरेगी टीम

Gujarat Titans: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में गुजरात टाइटंस की टीम एक बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी. ये मैच 15 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने IPL 2023 के बीच लिया बड़ा फैसला, SRH के खिलाफ इस बदलाव के साथ उतरेगी टीम

IPL 2023 Gujarat Titans: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की टीम 15 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपना आखिरी घरेलू मैच खेलने उतरेगी. इस मैच में गुजरात टाइटंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. गुजरात टाइटंस 15 मई को हैदराबाद के खिलाफ लैवेंडर जर्सी पहनेगी. इस पहल का उद्देश्य कैंसर के महत्वपूर्ण मुद्दे को उजागर करना है. लैवेंडर का चुनाव, एक रंग जो सभी प्रकार के कैंसर का प्रतीक है.

गुजरात टाइटंस के सीओओ ने कही ये बात

गुजरात टाइटंस के सीओओ कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा, 'कैंसर दुनिया भर में लाखों लोगों की मौत का कारण बनता है और रोगियों और उनके परिवारों पर विनाशकारी प्रभाव डालता है. हम कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने में अपना काम करने में खुश हैं, जो न केवल लोगों को शिक्षित करने का एक प्रयास है. शुरूआती पहचान के महत्व के बारे में लेकिन कैंसर के जोखिम को कम करने के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के महत्व को भी रेखांकित करता है. हमारी टीम सकारात्मक बदलाव लाने और कैंसर के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है.'

कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, 'एक टीम के रूप में, हम इस घातक बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए जिम्मेदार महसूस करते हैं. लैवेंडर जर्सी पहनना कैंसर के साथ एकजुटता दिखाने का हमारा तरीका है रोगियों, बचे लोगों और उनके परिवारों के प्रति. हमें उम्मीद है कि हमारे कार्य दूसरों को निवारक उपाय करने और इस लड़ाई को लड़ने वालों का समर्थन करने के लिए प्रेरित करेंगे.'

IPL 2023 में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की टीम इस समय सबसे आगे चल रही है. इस सीजन में गुजरात टाइटंस ने अभी तक कुल 11 मैच खेले हैं. इनमें से गुजरात टाइटंस ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं, 3 मैचों में हार का सामना किया है. गुजरात टाइटंस एक और मुकाबला जीतते ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी.

 

Trending news