Hardik Pandya की मंगेतर Natasa Stankovic ने प्रेग्नेंसी के बाद कैसे घटाया वजन?

नताशा स्टैनकोविच ने मई के महीने में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था. 

Hardik Pandya की मंगेतर Natasa Stankovic ने प्रेग्नेंसी के बाद कैसे घटाया वजन?
नताशा स्टैनकोविच अपने बेटे अग्स्त्य के साथ (फोटो-Instagram/natasastankovic__)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दौर पर हैं, जहां वो 27 नवंबर को शुरू होने वाली वनडे सीरीज की जमकर तैयारी कर रहे हैं. चूंकि वो यूएई से सीधे सिडनी पहुंचे हैं ऐसे में वो इस बीच अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य (Agastya) से मुलाकात नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें- वेडिंग सीजन में Saina Nehwal का एथनिक लुक वायरल, देखिए PHOTOS

हार्दिक को नताशा और अगस्त्य काफी मिस कर रहे हैं, अब इनकी मुलाकात ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद ही मुमकिन हो पाएगी. ये दौरा साल 2021 की शुरुआत में खत्म होगा. मुंबई में मौजूद नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अकसर वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं

बीते सोमवार को उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के बाद अपना वजन कैसे कम किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आप में से कुछ लोगों ने मुझसे पूछा कि प्रेग्नेंसी के बाद मैंने वजन कैसे घटाया. मैं वो नहीं हूं जो जिम और मुश्किल ट्रेनिंग से गुजरती हूं. मैं अपने अच्छे जीन और हेल्दी फूड का शुक्रिया अदा करती हूं.'
 

हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ दुबई में सगाई कर ली थी. इस कपल ने मई के महीने में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था. नताशा स्टैनकोविच पेशे से मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'सत्याग्रह' और 'फुकरे रिटर्न्स'  जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है. नताशा सर्बिया की नागरिक हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.