IND-W vs AUS-W: भारतीय कप्तान Mithali Raj ने इन 2 प्लेयर्स को बताया टेस्ट मैच की स्टार
Advertisement
trendingNow1999315

IND-W vs AUS-W: भारतीय कप्तान Mithali Raj ने इन 2 प्लेयर्स को बताया टेस्ट मैच की स्टार

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के शानदार शतक और झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बेहतरीन गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) की महिला क्रिकेट टीम पर पूरे पिंक बॉल टेस्ट (Pink Ball Test) में अपना दबदबा बनाए रखा.

मिताली राज (फोटो-Twitter)

गोल्ड कोस्ट: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women's Cricket Team) की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने अपना पहला टेस्ट शतक जमाने वाली बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और सीनियर तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की तारीफ की.

  1. IND-W vs AUS-W टेस्ट ड्रॉ
  2. स्मृति मंधाना का शानदार शतक
  3. झूलन गोस्वामी ने दिखाया दम

स्मृति ने दिखाया टैलेंट

मिताली राज (Mithali Raj)  ने कहा, स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) बहुत टैलेंटेड रही है. मैं वनडे मैचों में यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) और ऋचा घोष (Richa Ghosh) से भी इम्प्रेस थी. मुझे यकीन है कि हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) टी20 सीरीज में में मैदान में उतरेंगी.

 

'झूलन गोस्वामी हैं बेस्ट'

मिताली राज (Mithali Raj)  ने आगे कहा कि 38 साल की झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) ने ये भी दिखाया कि वह इतने लंबे वक्त तक अपने देश से बेस्ट क्यों रही हैं. झूलन इतने सालों से हमेशा हमारी बेहतरीन गेंदबाज कर रही हैं और हमें यह देखने को मिला कि वो सर्वश्रेष्ठ क्यों थीं. उन्होंने अपना तजुर्बा शेयर किया और युवा तेज गेंदबाज पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) और मेघना सिंह (Meghna Singh ) को झूलन के साथ मौका दिया गया ताकि वे बहुत कुछ सीख सकें.

 

ड्रॉ पर खत्म हुआ टेस्ट

मिताली राज (Mithali Raj) ने ये भी कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया (Australia) की दूसरी पारी में 4 और विकेट मिलते तो मेहमान टीम कुछ और ओवर करने की कोशिश करती. कंगारुओं के खिलाफ ये डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) ड्रॉ पर खत्म हुआ.

 

Trending news