VIDEO: माधुरी दीक्षित ने हाई-हील पहन कर खेला क्रिकेट, सुनील गावस्कर की गेंद पर जड़ा चौका
Advertisement
trendingNow1402466

VIDEO: माधुरी दीक्षित ने हाई-हील पहन कर खेला क्रिकेट, सुनील गावस्कर की गेंद पर जड़ा चौका

 माधुरी दीक्षित हाई-हील्स पहनकर क्रिकेट खेलती नजर आईं तो वहीं करण जौहर कमेंट्री करते दिखाई दिए.

माधुरी दीक्षित ने सुनील गावस्कर के साथ खेला क्रिकेट (PIC : INSTAGRAM/madhuridixitnene)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का सफर अब अपने अंजाम तक पहुंच चुका है. प्लेऑफ की दौड़ में तीन टीमें अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं. हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं, जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली आईपीएल खिताब को जीतने से चूक चुकी हैं. अब प्लेऑफ में एक और टीम की जगह बची है. प्लेऑफ में चौथी टीम कौन होगी, इसका फैसला रविवार (20 मई) को होगा. राजस्थान, मुंबई और पंजाब में से कोई एक टीम क्वालिफाई करेगी.

आईपीएल के इस रोमांचक सफर में बॉलीवुड का तड़का भी जमकर लग रहा है. आईपीएल के दौरान 'डगआउट' में बॉलीवुड सितारे भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. अपनी फिल्मों के प्रमोशन और आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए इस बार 'डगआउट' शो में बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और करण जौहर पहुंचे.

यहां माधुरी दीक्षित हाई-हील्स पहनकर क्रिकेट खेलती नजर आईं तो वहीं करण जौहर कमेंट्री करते दिखाई दिए. करण जौहर और माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म 'कलंक' और 'बकेट लिस्ट' के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे. माधुरी दीक्षित ने यहां स्टूडियो में बल्लेबाजी की. माधुरी जब बल्लेबाजी कर रही थी तब सुनील गावस्कर गेंदबाजी कर रहे थे. सुनील गावस्कर की पहली गेंद पर माधुरी ने स्ट्रेट ड्राइव खेला, लेकिन कोई रन नहीं ले पाए. 

दूसरी गेंद पर माधुरी ने रन लिया, लेकिन हाई-हील्स होने की वजह से वह बेहद संभलकर रन ले रही थी. इसके बाद सुनील गावस्कर की तीसरी गेंद पर माधुरी ने एक चौका भी जड़ दिया. जब माधुरी दीक्षित बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त वीवीएस लक्ष्मण और करण जौहर कमेंट्री कर रहे थे. 

बता दें कि माधुरी दीक्षित पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी फैन हैं. माधुरी ने सुनील गावस्कर के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा है- यह बहुत ही प्यारा बर्थडे सरप्राइज था. सुनील गावस्कर से मुलाकात. मेरी बकेट लिस्ट की एक विश पूरी हुई.

 

What a lovely birthday surprise this was! Met Sunil Gavaskar - one more item checked off my #BucketList 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में काम करने को लेकर उत्साहित हैं. माधुरी ने एक बयान में कहा था, "मैं 'कलंक' को लेकर उत्साहित हूं. मैं करण जौहर के साथ 'बकेट लिस्ट' के बाद दूसरी बार काम कर रही हूं और अबतक यह सफर प्यारा रहा है. इसका और इंतजार नहीं कर सकती." 'कलंक' में माधुरी के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी हैं. अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी.

फिल्म के निर्माता करण जौहर, साजिद नाडियावाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता तथा सह निर्माता कंपनी 'फॉक्स स्टार स्टूडियोज' है. माधुरी अपनी पहली मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में व्यस्त हैं. वह इंद्र कुमार की 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर के साथ काम कर रही हैं. माधुरी '15 अगस्त' के साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर रही हैं.

Trending news