IPL के फाइनल में धोनी-विलियमसन दे सकते हैं इन खिलाड़ियों को अंतिम 11 में जगह
Advertisement
trendingNow1404489

IPL के फाइनल में धोनी-विलियमसन दे सकते हैं इन खिलाड़ियों को अंतिम 11 में जगह

खिताबी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस फाइनल के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. क्योंकि एक तरफ चेन्नई की टीम है, जो धोनी के नेतृत्व में एक विजेता की तरह खेल रही है. तो दूसरी तरफ हैं केन विलियमसन. उन्होंने हैदराबाद की टीम इस टूर्नामेंट की सबसे फेवरेट टीम बना दिया.

चेन्नई की टीम ने दो साल के बैन के बाद इस आईपीएल में वापसी की है. फोटो : पीटीआई

नई दिल्ली : आईपीएल का रोमांच अपने आखिरी पलों में पहुंच चुका है. करीब डेढ़ महीने से ज्यादा लंबे समय तक चले इस टूर्नामेंट के फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई और केन विलियमसन की टीम हैदराबाद फाइनल में भिड़ने के लिए तैयार हैं. खिताबी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस फाइनल के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. क्योंकि एक तरफ चेन्नई की टीम है, जो धोनी के नेतृत्व में एक विजेता की तरह खेल रही है. तो दूसरी तरफ हैं केन विलियमसन. उन्होंने हैदराबाद की टीम इस टूर्नामेंट की सबसे फेवरेट टीम बना दिया.

पहले प्लेऑफ में भले चेन्नई की टीम को जीत मिल गई हो, लेकिन जिसने भी वह मैच देखा, उसे यकीन हो गया है कि हैदराबाद की टीम ने मैच में एक बार तो धोनी के धुरंधरों को घुटने पर ला दिया था, हालांकि बाद में ओवरों में दो ओवर खराब होने से हैदराबाद ये मैच गंवा बैठी.

VIDEO: फाइनल से पहले भावुक हुए धोनी, कहा- हमें प्रोफेशनल होना होता है

चेन्नई का आत्मविश्वास चरम पर
अगर आंकड़ों की बात करें तो इस सीजन में चेन्नई का आत्मविश्वास आसमान पर है. उसने इसी सीजन में हैदराबाद के खिलाफ तीन जीत हासिल की हैं. लेकिन ये बात भी सभी जानते हैं कि हैदराबाद की टीम अपनी गेंदबाजी के दम पर कभी भी वापसी कर सकती है. अगर उसने फाइनल में पटकनी दे दी तो एक बार में ही उसका सारा हिसाब किताब बराबर हो जाएगा.

ऐसी हो सकती हैं फाइनल में दोनों टीमें...
सभी की नजरें इस बात पर हैं कि फाइनल में धोनी और विलियमसन की टीमें कैसी होंगी. अंतिम 11 में दोनों कप्तान किसे जगह देते हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं दोनों टीमों के संभावित 11 खिलाड़ी....

हैदराबाद : शिखर धवन, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडेय/दीपक हुडा, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, कार्लोस ब्रेथवेट, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा. 

चेन्नई : फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और लुंगी एंगिडी.

Trending news