IPL 2020 DC vs MI: फाइनल से पहले मुंबई के लिए अच्छी खबर, ये दिग्गज गेंदबाज हुए फिट

आईपीएल 2020 में ट्रेंट बोल्ट का प्रदर्शन शानदार रहा है, उन्होंने 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किए हैं. दिलचस्प बात ये है कि बोल्ट पिछले सीजन तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और आज उसी टीम के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलेंगे.

IPL 2020 DC vs MI: फाइनल से पहले मुंबई के लिए अच्छी खबर, ये दिग्गज गेंदबाज हुए फिट
ट्रेंट बोल्ट (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज होने वाले आईपीएल 2020 (IPL 2020) के फाइनल के लिहाज से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अच्छी खबर ये है कि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) अब पूरी तरह फिट हैं और अपनी मौजूदा टीम को सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस बात का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें- AUS के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे रोहित शर्मा, तीन टेस्ट से बाहर हुए विराट

बोल्ट इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. मुंबई फ्रेंचाइजी ने इसी सीजन के लिए बोल्ट को ट्रेड किया था. रोहित इसे अच्छा कदम मानते हैं क्योंकि इस सीजन में बोल्ट उनकी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में भी वह अपना जलवा दिखाएंगे.

प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर मुकाबले के दौरान बोल्ट के चोटिल होने की आशंका थी और वो अपने कोटे का 4 ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे. 2 ओवर में बोल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ 2 विकेट लिए थे. रोहित ने कहा, 'ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं. हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा. उम्मीद है कि वो खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे.'

आईपीएल 2020 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई की टीम 5वीं बार खिताब जीतने की कोशिश करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी. दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.