IPL 2020 KXIP vs RR: बेन स्टोक्स ने खोला पंजाब के खिलाफ जीत का राज
topStories1hindi776470

IPL 2020 KXIP vs RR: बेन स्टोक्स ने खोला पंजाब के खिलाफ जीत का राज

अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में बेन स्टोक्स ने 26 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 50 रन की पारी खेली और राजस्थान रॉयल्स की जीत में अहम योगदान दिया. 

IPL 2020 KXIP vs RR: बेन स्टोक्स ने खोला पंजाब के खिलाफ जीत का राज

अबु धाबी: एक और बेहतरीन पारी खेलकर राजस्थान रॉयल्स (RR) को जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने कहा है कि वो किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ उसी मानसिकता के साथ गए थे जो उन्होंने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ अख्तियार की थी. मुंबई टीम के खिलाफ स्टोक्स ने शतक जमाया था और टीम को जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर

जीत के हीरो बेन स्टोक्स
शुक्रवार को पंजाब टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गेल की 99 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 185 रन बनाए थे. स्टोक्स की 50 रनों की पारी और संजू सैमसन की 48 रनों की पारी के दम पर राजस्थान ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया. स्टोक्स को उनकी पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

'खोने के लिए कुछ नहीं था'
मैच के बाद स्टोक्स ने कहा, 'जब आप उस हालत में होते है जिस हालत में हमारी टीम है तो आपके पास खोने को कुछ नहीं होता है. मैं इस जीत से काफी खुश हूं. मैं इस मैच में उसी मानसिकता के साथ गया था जिस मानसिकता के साथ मुंबई के खिलाफ खेला था, नई गेंद का फायदा उठाने की.'

'ब्रेक का मिला फायदा'
उन्होंने कहा, 'हमारी टीम के पिछले मैच के बाद हमें अच्छा ब्रेक मिला था. इस मैच से पहले कुछ दिन मैंने अच्छी ट्रेनिंग की. इस मैच में मिली जीत ने राजस्थान को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है. राजस्थान के अब तक 13 मैचों में 6 जीत दर्ज की है
(इनपुट-आईएएनएस)

लाइव टीवी



Trending news