IPL 2021 पर बड़ी भविष्यवाणी, प्लेऑफ में भिड़ेंगी ये टीमें, Mumbai Indian के लिए बुरी खबर!
X

IPL 2021 पर बड़ी भविष्यवाणी, प्लेऑफ में भिड़ेंगी ये टीमें, Mumbai Indian के लिए बुरी खबर!

IPL 2021 के प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें खेलेंगी इसको लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है. लेकिन इसमें मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर है. 

 

IPL 2021 पर बड़ी भविष्यवाणी, प्लेऑफ में भिड़ेंगी ये टीमें, Mumbai Indian के लिए बुरी खबर!

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का दूसरा फेज इस वक्त यूएई में खेला जा रहा है. धीरे-धीरे ये टूर्नामेंट अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में सभी की नजरें अब इस बात पर टिकी हैं कि आईपीएल के प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें खेलने वाली हैं. अब इस बात को लेकर अब एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है कि आईपीएल के प्लेऑफ में कौनसी चार टीमें पहुंचनी वाली हैं.

ये टीम खेलेंगी प्लेऑफ!

टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उन चार टीमों के नाम बताए हैं जो इस साल आईपीएल के प्लेऑफ तक पहुंच जाएंगी. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि चेन्नई और दिल्ली को लेकर तो कोई संदेह नहीं है नहीं. उम्मीद है कि आरसीबी भी अंतिम चार तक पहुंच ही जाएगी. लेकिन चौथी टीम के लिए मुंबई और कोलकाता के बीच मुकाबला होने जा रहा है.

इस वजह से केकेआर करेगी क्वालीफाई

आकाश चोपड़ा का मानना है कि मुंबई इंडियंस इस साल आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी. उनका मानना है कि केकेआर ज्यादा दमदार लग रही है. चोपड़ा ने कहा कि मेरा ये मानना है कि अगर केकेआर खुद के खिलाफ गोल नहीं मारेगी तो वो प्लेऑफ में जगह बना लेंगे. अगर आंद्रे रसेल फिट हुए तो सेल्फ गोल नहीं होगा, लेकिन अब जबकि कप्तान इयोन मॉर्गन फॉर्म में नहीं हैं, तो यह सेल्फ गोल हो सकता है. हालांकि उन्होंने माना है कि मॉर्गन जल्द ही फॉर्म में वापसी कर लेंगे. 

ऐसा है लीग टेबल का हाल 

आईपीएल 2021 की लीग टेबल की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके 10 मैचों में 8 जीत के बाद 16 अंकों के साथ टॉप पर है. वहीं दिल्ली की टीम 11 मैचों में इतने ही अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं विराट कोहली की आरसीबी 11 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है. जबकि केकेआर 11 मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. मुंबई इंडियंस के भी 10 ही अंक हैं लेकिन नेट रन रेट की वजह से ये टीम पांचवें स्थान पर है.  

 

 

 

Trending news