IPL 2021: Sanjana Ganesan ने पहनी Mumbai Indians के कलर की Blue Dress, फैन ने कहा- 'True Love'

मुंबई और आरसीबी (MI vs RCB) बीच के आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ओपनिंग मैच में एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ब्लू ड्रेस में नजर आईं. एक फैन ने कहा है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो अपने पति जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को सपोर्ट कर रही हैं.

IPL 2021: Sanjana Ganesan ने पहनी Mumbai Indians के कलर की Blue Dress, फैन ने कहा- 'True Love'
(फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज हो चुका है. इस टूर्नामेंट में न सिर्फ क्रिकेट की बल्कि फीमेल प्रेजेंटर्स की भी खूब चर्चा होती है. ये सीजन एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के लिए भी बेहद खास है क्योंकि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ शादी के बाद ये उनका पहला आईपीएल है.

बलू ड्रेस में नजर आईं संजना

ओपिनिंग मैच में एंकरिंग करते हुए संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने नेवी ब्लू कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहनी. ड्रेस में राइट साइड पर स्लिट है, जो उनके लुक को एलीगेंट बनाने के साथ ही ग्लैमरस टच भी दे रहा है. एक्सेसरीज के तौर पर संजना ने एक हाथ में ब्रेसलेट और दूसरे में घड़ी पहनी हुई है. उन्होंने हेयर स्टाइल में ज्यादा एक्सपेरिमेंट न करते हुए बालों को खुला छोड़ रखा है. ब्लू ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट सैंडिल पेयर की है.

 

 

 

 

फैन ने कहा-'True Love'

गौरतलब है कि संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के पति जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा हैं. इस टीम की जर्सी का रंग नीला है. जब संजना ने मुंबई और आरसीबी (MI vs RCB) के ओपनिंग मैच में ब्लू ड्रेस पहनी. तो एक फैन ने कहा कि संजना ने इस रंग की ड्रेस बुमराह और मुंबई को सपोर्ट करने के लिए पहनी है. साथ ही उन्होंने इसके साथ एक मीम शेयर किया और कहा-'True Love'

 

VIDEO

हिंदी और अंग्रेजी में की एंकरिंग

मुंबई और आरसीबी (MI vs RCB) के ओपनिंग मैच में संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में एंकरिंग करते हुए नजर आईं. इसके लिए उन्हें एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो दौड़ना पड़ रहा था. इसे लेकर संजना ने एक मीम वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बताने की कोशिश कर रही हैं कि स्टूडियो बदलने के लिए उन्हें कैसे दौड़ लगाना पड़ता है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.