IPL 2021: Sunil Gavaskar की कमेंट्री सुनकर Ben Stokes ने पकड़ लिया अपना सिर, कर दिया ये ट्वीट

IPL 2021: बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल (IPL) के एक मैच में सुनिल गावस्कर (Sunil Gavaskar) की कमेंट्री से नाखुश नजर आए हैं.  

IPL 2021: Sunil Gavaskar की कमेंट्री सुनकर Ben Stokes ने पकड़ लिया अपना सिर, कर दिया ये ट्वीट
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को इस सीजन के बीच में एक बड़ा झटका लगा, जब उनके स्टार ऑलरांउडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को चोटिल होकर आईपीएल 2021 (IPL 2021) से बाहर होना पड़ा. इसी बीच स्टोक्स आईपीएल के एक मैच में सुनिल गावस्कर (Sunil Gavaskar) की कमेंट्री से नाखुश नजर आए हैं.

स्टोक्स ने गावस्कर पर कसा तंज

स्टोक्स (Ben Stokes) ने गावस्कर (Sunil Gavaskar) का नाम लिए  बिना उनकी कमेंट्री के दौरान एक टिप्पणी पर माथे पर हाथ रखने वाला इमोजी ट्वीट किया है. दरअसल पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच रविवार को एक मैच खेला गया. इस मैच में पंजाब की पारी का 11वां ओवर कगिसो रबाड़ा लेकर आए. रबाड़ा के इस ओवर में पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल ने दो छक्के जड़ दिए. इसके बाद रबाड़ा ने केएल राहुल को एक बाउंसर फेंकी. इसके बाद गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कमेंट्री करते हुए कहा, 'क्‍या खराब बाउंसर है. अगर बाउंसर फेंकनी ही है तो वो ऑफ स्‍टंप के ऊपर होनी चाहिए.'

हालांकि जब इस गेंद का रीप्ले देखा गया तो गेंद ऑफ स्टंप के ठीक ऊपर ही थी. इसके बाद बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक ट्वीट कर अपने माथे पर हाथ रखने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं.

 

कैच लेने में हुए चोटिल

स्टोक्स (Ben Stokes) को पंजाब किंग्स के खिलाफ चोट लग गई थी जिसके बाद वो पूरे आईपीएल से बाहर हो गए थे. दरअसल पंजाब के खिलाफ मैच में क्रिस गेल ने हवा में एक शॉट खेला. उस कैच को लपकने के लिए स्टोक्स (Ben Stokes) ने डाइव लगाई. स्टोक्स ने उस कैच को तो लपक लिया था, लेकिन उनके हाथ में बुरी तरह चोट लग गई थी. बाद में पता चला कि स्टोक्स के हाथ में फ्रैक्चर है और अब वो 12 सप्ताह के लिए खेल से दूर रहेंगे. 

बता दें कि स्टोक्स (Ben Stokes) मौजूदा समय में दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंड खिलाड़ी हैं. स्टोक्स ने अकेले अपने दम पर इंग्लैंड को वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मैच जिता दिया था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.