Video: फ्लाइंग Chetan Sakariya ने हवा में उड़ते हुए ऐसे पकड़ा हैरतअंगेज कैच, लोग बोले- सुपरमैन
Advertisement
trendingNow1883283

Video: फ्लाइंग Chetan Sakariya ने हवा में उड़ते हुए ऐसे पकड़ा हैरतअंगेज कैच, लोग बोले- सुपरमैन

IPL 2021: पंजाब किंग्स की पारी के दौरान 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने क्रिस मॉरिस की गेंद पर शॉर्ट फाइन लेग की दिशा में शॉट मारा, लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे राजस्थान रॉयल्स के सकारिया ने डाइव मारकर हवा में उड़ते हुए कैच लपका.

IPL 2021: C sakariya catch Video

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर चेतन सकारिया ने सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में हवा में उड़ते हुए ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जिसे देख किसी को भी यकीन नहीं हुआ. फ्लाइंग सकारिया का बेहतरीन कैच देखकर ट्विटर पर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें 'सुपरमैन' बताया.

  1. सकारिया ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच
  2. लोगों ने चेतन सकारिया को 'सुपरमैन' बताया
  3. पंजाब किंग्स को मिली रोमांचक जीत

सकारिया ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के दौरान 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने क्रिस मॉरिस की गेंद पर शॉर्ट फाइन लेग की दिशा में शॉट मारा, लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे राजस्थान रॉयल्स के सकारिया ने डाइव मारकर हवा में उड़ते हुए कैच लपका.

लोगों ने चेतन सकारिया को 'सुपरमैन' बताया

चेतन सकारिया का कैच इतना हैरतअंगेज था कि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने चेतन सकारिया का कैच देखकर उन्हें 'सुपरमैन' बताया. बता दें कि इस मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 31 रन देकर 3 विकेट भी झटके.

पंजाब को मिली रोमांचक जीत

बता दें कि संजू सैमसन के करियर के तीसरे IPL शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को बड़े स्कोर वाले रोमांचक मैच में सोमवार को पंजाब किंग्स के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स ने छह विकेट पर 221 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम संजू सैमसन (119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के) के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी.

Trending news