IPL 2021 MI vs DC: Hardik Pandya के कैच क्लेम को लेकर ट्विटर पर उठे सवाल, लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल
Advertisement

IPL 2021 MI vs DC: Hardik Pandya के कैच क्लेम को लेकर ट्विटर पर उठे सवाल, लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल

IPL 2021 MI vs DC: हार्दिक पांड्या और मुंबई की टीम ने कैच क्लेम किया, लेकिन फिर मामला थर्ड अंपायर के पास गया और रीप्ले में दिखा कि हार्दिक ने गेंद तो पकड़ी, लेकिन वो ग्राउंड को टच कर गई.

Hardik Pandya

चेन्नई: मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मंगलवार को खेले गए IPL मैच में हार्दिक पांड्या के एक कैच को लेकर जमकर बवाल हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स की पारी के पहले ओवर में हार्दिक पांड्या ने धवन का कैच लपका, लेकिन थर्ड अंपायर ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. दरअसल, 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ओपनिंग करने उतरे. पारी के पहले ओवर की आखिरी गेंद पर धवन ने हवा में शॉट खेला और गेंद हार्दिक पांड्या ने कैच कर ली, लेकिन ये पूरी तरह क्लीन कैच नहीं था. 

  1. हार्दिक पांड्या के कैच को लेकर ट्विटर पर उठे सवाल
  2. हार्दिक पांड्या को लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल
  3. थर्ड अंपायर ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया

फैंस के निशाने पर आ गए हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या और मुंबई की टीम ने कैच क्लेम किया, लेकिन फिर मामला थर्ड अंपायर के पास गया और रीप्ले में दिखा कि हार्दिक ने गेंद तो पकड़ी, लेकिन वो ग्राउंड को टच कर गई. थर्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया. अंपायर के फैसले से हार्दिक नाखुश नजर आए. इसके बाद हार्दिक पांड्या फैंस के निशाने पर आ गए. ट्विटर पर लोगों ने हार्दिक पांड्या के कैच क्लेम करने पर सवाल उठाए और उन्हें चीटर भी कहा. 

दिल्ली ने मुंबई को हराया 

बता दें कि अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के फिरकी के जादू के बाद बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने IPL में मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया. मुंबई के 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की. मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन रन ही बना सकी.

Trending news