IPL 2021: Glenn Maxwell ने जड़ा आसमानी छक्का, गेंद स्टेडियम के बाहर! Virat Kohli भी रह गए हैरान

IPL 2021:  आरसीबी के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 100 मीटर का लंबा छक्का जड़ा. मैक्सवेल के शॉट पर विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान दिखे. 

IPL 2021: Glenn Maxwell ने जड़ा आसमानी छक्का, गेंद स्टेडियम के बाहर! Virat Kohli भी रह गए हैरान
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली आरसीबी (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) का अपना पहला मैच जीत शानदार शुरुआत की है. आरसीबी ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक रोमांचक मैच में 2 विकेट से मात दी. इस मैच में आरसीबी के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक बेहतरीन छक्का जड़ा. मैक्सवेल का ये छक्का इतना लंबा था कि सीधा स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा.   

मैक्सवेल का बड़ा छक्का 

दरअसल आरसीबी की पारी के दौरान 11 वें ओवर में मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी करने आए. ओवर की पहली ही गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अपनी क्रीज छोड़कर बाहर निकले और उन्होंने क्रुणाल की गेंद पर जोरदार प्रहार किया. मैक्सवेल ने उस गेंद पर एक लंबा छक्का मारा, जोकि सीधा स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा. मैक्सवेल का ये शॉट 100 मीटर का था. 

Video  देखने के लिए यहां क्लिक करें

कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन 

क्रुणाल की गेंद पर मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लंबे छक्के के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एकदम हैरान नजर आए. कोहली ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के उस शॉट को देखकर एक बहुत ही मजेदार रिएक्शन दिया. मैक्सवेल और कोहली ने इस मैच में तीसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी हुई. मैक्सवेल की बात करें तो उन्होंने इस मैच में सिर्फ 28 गेंदों में 39 रनों की तगड़ी पारी खेली.              

 

14.25 करोड़ के बिके थे मैक्सवेल 

आईपीएल 2021 से पहले मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया था, जिसके बाद इस साल मिनी ऑक्शन में मैक्सवेल के नाम के ऊपर आरसीबी और सीएसके के बीच जंग देखने को मिली. अंत में आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया. 

पिछला सीजन रहा था खराब

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए पिछला सीजन किसी बुरे सपने की तरह बीता था. इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने पंजाब की ओर से आईपीएल 2020 में 13 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए थे. इतना ही नहीं अपने ताबड़तोड़ खेल के लिए पूरी दुनिया में मशहुर मैक्सवेल ने उस सीजन में एक भी छक्का नहीं मारा था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.