IPL 2021: Rajasthan Royals के लिए बड़ी खुशखबरी, वापसी कर सकते हैं Jofra Archer
Advertisement
trendingNow1883764

IPL 2021: Rajasthan Royals के लिए बड़ी खुशखबरी, वापसी कर सकते हैं Jofra Archer

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. बता दें कि राजस्थान के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को को इस हफ्ते ट्रेनिंग शुरू करने के लिए हरी झंडी मिल गई है.

 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अपने पहले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ एक रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि अब राजस्थान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. बता दें कि राजस्थान के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को को इस हफ्ते ट्रेनिंग शुरू करने के लिए हरी झंडी मिल गई है. लेकिन इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी को लेकर कोई तारीख तय नहीं की है.

  1. राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी खुशखबरी
  2. वापसी कर सकते हैं जोफ्रा आर्चर
  3. ट्रेनिंग के लिए मिली हरी झंडी

राजस्थान के लिए वापसी कर सकते हैं आर्चर

आर्चर (Jofra Archer) का ट्रेनिंग शुरू करना आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए एक अच्छी खबर है. ये तेज गेंदबाज इस बड़े टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में खेल सकता है. पीटीआई के मुताबिक ईसीबी ने मंगलवार को कहा कि 29 मार्च को दाएं हाथ के आपरेशन के बाद ये तेज गेंदबाज अब अच्छी तरह से उबर रहा है. अभी हालांकि कोई फैसला नहीं किया गया है कि आर्चर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में कब वापसी करेंगे.'

आईपीएल से पहले हो गए थे चोटिल

दरअसल जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले भारत और इंग्लैंड सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. आर्चर के कोहनी में चोट लगी थी. आर्चर के अगले हफ्ते से पूरी ताकत के साथ नेट्स पर गेंदबाजी करने की उम्मीद की जा रही है. ईसीबी ने आगे कहा, ‘इंग्लैंड और ससेक्स के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को उनके हाथ का उपचार कर रहे विशेषज्ञ ने ट्रेनिंग शुरू करने की स्वीकृति दे दी है क्योंकि 29 मार्च को आपरेशन के बाद वह अच्छी तरह उबर रहे हैं.'

आर्चर (Jofra Archer) के ट्रेनिंग के लिए लौटने के बाद ईसीबी कोहनी की चोट को लेकर हाल में उन्हें लगे इंजेक्शन के प्रभावी रहने की स्थिति को लेकर अपडेट जारी करेगा. 

Trending news