IPL 2021: हैदराबाद ने किस वजह से हारे लगातार 3 मैच? Jonny Bairstow ने खोला राज

IPL 2021: लगातार तीन मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स (SRH vs PBKS) के खिलाफ अपनी जीत का खाता खोला. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने अब वो वजह बता दी है जिसके चलते हैदराबाद ने अपने शुरुआती मुकाबले हारे. 

IPL 2021: हैदराबाद ने किस वजह से हारे लगातार 3 मैच? Jonny Bairstow ने खोला राज
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के शुरुआत में ही लगातार तीन मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी जीत का खाता खोला. इस मैच में हैदराबाद ने 9 विकेट से जीत हासिल की. पंजाब के खिलाफ हैदराबाद की जीत के हीरो रहे ओपनिंग बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने अब वो वजह बता दी है जिसके चलते हैदराबाद ने अपने शुरुआती मुकाबले हारे. 

हैदराबाद ने क्यों हारे अपने पहले मैच?

पंजाब के खिलाफ बेयरस्टो (Jonny Bairstow) की नाबाद 63 रन की पारी से हैदराबाद की टीम लगातार तीन मैचों की असफलता को पीछे छोड़ते हुए पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज की. मैन ऑफ द मैच बेयरस्टो ने पुरस्कार समारोह में कहा, ‘टीम को जीत दिलाने के बाद सातवें आसमान पर महसूस कर रहा हूं. पिछले मैचों में भी हमारी टीम जीत के करीब थी लेकिन हम नाकाम रहे. ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लापरवाही के कारण हुआ.’ उन्होंने कहा, ‘यहां हर मैच में पावरप्ले में खेलना मुश्किल होता जा रहा है. यह जरूरी था कि हम पावरप्ले का फायदा उठाएं.’

कप्तान ने गेंदबाजों को दिया श्रेय 

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया. उन्होंने कहा, ‘काफी खुश हूं, गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर पर रोककर शानदार काम किया. मैच में दो विकेट लेने वाले अभिषेक शर्मा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘वो युवा खिलाड़ी है. हमने उसे इस सत्र में ज्यादा गेंदबाजी के लिए कहा है और उन्होंने अच्छा किया. मैदान में उतरने से पहले उन्हें पता नहीं था कि वह पहला ओवर डालेंगे.’

फिर हारा पंजाब
 

हैदराबाद के खिलाफ हारते ही पंजाब इस सीजन में लगातार अपना तीसरा मैच हार गया है. हैदराबाद की ओर से लक्ष्य का पीछा करते हुए जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शानदार 63 रन की नाबाद पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे. बेयरस्टो के अलावा कप्तान वॉर्नर (David Warner) ने 37 रन की पारी खेली. राजस्थान के खिलाफ पहले मैच में 4 रन से जीत हासिल करने के बाज पंजाब सीएसके, दिल्ली और हैदराबाद के खिलाफ हार चुका है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.