IPL 2021: Mumbai Indians को इस टीम से बड़ा खतरा, तोड़ सकती है रोहित शर्मा का ये सपना
Advertisement

IPL 2021: Mumbai Indians को इस टीम से बड़ा खतरा, तोड़ सकती है रोहित शर्मा का ये सपना

IPL 2021 अबतक मुंबई इंडियंस के लिए बेहद खराब रहा है. एक टीम ऐसी है जो आईपीएल में इस साल मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ तक पहुंचने के सपने को तोड़ सकती है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 अब धीरे-धीरे अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्लेऑफ में पहुंचनी वाली चौथी टीम कौनसी होगी. इसके लिए कई टीमों के बीच टक्कर है और उन टीमों में पांच बार की चैंपिन मुंबई इंडियंस भी एक है. मुंबई की टीम की पार्टी खराब करने के लिए एक टीम बेहतरीन लय में है. 

  1. मुंबई इंडियंस मुश्किल में
  2. टूट सकता है रोहित की टीम का सपना 
  3. ये टीम है बेहतर फॉर्म में 

मुंबई का सपना तोड़ेगी ये टीम

मुंबई इंडियंस को इस बार प्लेऑफ तक पहुंचने के लिए कढ़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स भी बेहतरीन लय में है. कल के मैच में भी उन्होंने केकेआर को मात दी. इस मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल काफी खुश भी दिखे और उन्होंने अपने खिलाड़ियों की तारीफ भी की. 

पंजाब को मिली है बड़ी सीख  

पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल ने माना कि यूएई में खेले गए आईपीएल के पिछले चार मैचों से उनकी टीम को अच्छी सीख मिली, जिनमें से दो में उसे करीबी अंतर से जीत जबकि दो में हार मिली. राहुल ने पंजाब की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पांच विकेट से जीत के बाद कहा, ‘सभी जानते हैं कि हमारी टीम बहुत बेहतर है. स्वयं पर दबाव डालने से मदद नहीं मिल रही थी. यूएई में पिछले चार मैच शानदार उदाहरण हैं. यह हमारे जैसी युवा टीम के लिए अच्छा सबक हैं.’ उन्होंने कहा कि केकेआर के खिलाफ उनकी टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया और वह जीत की हकदार थी.

बेहतरीन लय में राहुल 

अपनी 67 रन की कप्तानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए राहुल ने कहा, ‘हमने बेहतरीन खेल दिखाया. हमें अहसास हो गया था कि यह अच्छा विकेट है. इसमें अधिक स्पिन नहीं थी. वास्तव में खुश हूं कि हम जीत दर्ज करके दो अंक हासिल करने में सफल रहे.’ केकेआर ने कई कैच टपकाए और उसके कप्तान इयोन मोर्गन ने बाद में स्वीकार किया कि लचर फील्डिंग का उनकी टीम को खामियाजा भुगतना पड़ा.

 

 

 

Trending news