इस खिलाड़ी पर बरसे Gavaskar, बोले- 'अपने करियर में कुछ नहीं कर पाया है'
X

इस खिलाड़ी पर बरसे Gavaskar, बोले- 'अपने करियर में कुछ नहीं कर पाया है'

पिछले कुछ सालों से राजस्थान रॉयल्स आईपीएल में लगातार खराब प्रदर्शन करती आई है. इस बार भी राजस्थान प्लेऑफ में जाने में भी नाकाम रही. कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान 86 रनों से हारकर प्लेऑफ से बाहर हो गई है. 

इस खिलाड़ी पर बरसे Gavaskar, बोले- 'अपने करियर में कुछ नहीं कर पाया है'

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स ने इस आईपीएल में 14 मुकाबले खेले जिसमें टीम 5 मुकाबलों में ही जीत हासिल कर पाई और प्लेऑफ से बाहर हो गई. उनके इस प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बयान दिया है और उन्होंने एक खिलाड़ी पर निशाना साधा है. साउथ अफ्रीका के क्रिस मोरिस पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी न अपनी नेशनल टीम के लिए कुछ कर पाया है न ही आईपीएल में कुछ किया है. 

आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी फ्लॉप 

क्रिस मोरिस को इस साल आईपीएल की नीलामी में 16 करोड़ 25 लाख रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था. आईपीएल इतिहास के मोरिस सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. लेकिन उनके प्रदर्शन ने सभी को हैरान किया है. आईपीएल 2021 में मोरिस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. 2021 आईपीएल में मोरिस ने 11 मुकाबले खेले और मात्र 67 रन ही बनाए. गेंदबाजी में उन्होंने 15 विकेट लिए.

अपने प्रदर्शन से सभी को किया निराश 

गावस्कर ने क्रिस मोरिस को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा बोलेंगे कि अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन वह अपने पूरे करियर में बहुत कम बार ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं. उन्होंने कहा कि जब राजस्थान ने मोरिस को खरीदा था, तब टीम को मोरिस से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे. 

साउथ अफ्रीका के लिए भी नहीं किया बेहतर प्रदर्शन 

गावस्कर ने कहा कि उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए भी खेलते हुए खासा प्रदर्शन नहीं किया है. मुझे लगता है या तो उनके अंदर टेंपरामेंट की कमी है या वह फिट नहीं हैं, जिसके कारण उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. मुझे उनके टैलेंट पर कोई शक नहीं है. बता दें कि राजस्थान टीम कल हुए कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में 86 रनों की बड़ी हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news