IPL 2021 सस्पेंड होने पर क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर लिए मजे, देखिए शानदार Memes
Advertisement

IPL 2021 सस्पेंड होने पर क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर लिए मजे, देखिए शानदार Memes

IPL 2021 Suspended:  आईपीएल 2021 पर कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) ने जबरदस्त अटैक किया है. नौबत यहां तक आ गई कि इस टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए टालना पड़ा.

(फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने ये फैसला तब लिया है, जब टीमों के खिलाड़ियों और सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने की खबर सामने आने लगी. 

  1. आईपीएल 2021 हुआ स्थगित
  2. कोरोना के वजह से टला IPL
  3. फैंस ने जमकर लिए मजे

कैसे IPL में घुसा कोरोना वायरस? 

3 मई को कोरोना वायरस ने आईपीएल के बायो बबल में एंट्री की थी जब केकेआर टीम के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव पाए गए थे. इससे पहले सोमवार को ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. इसके बाद मंगलवार को खबर आई कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

 

 

 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 सस्पेंड होने के बाद डेविड वॉर्नर की नन्ही बेटियों ने कहा-'पापा जल्दी आ जाना'

क्रिकेट फैंस ने लिए मजे

आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड किए जाने के बाद क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी मजे लिए हैं. ट्विटर पर लगातार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. कई लोगों ने कहा है कि इस फैसले से प्वाइंट टेबल की टॉप 4 टीमें काफी निराश हुई होंगी और बॉटम 4 टीमों बेहद खुश होंगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news