IPL 2021: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद बदला प्वाइंट्स टेबल, इस टीम ने ली राहत की सांस
Advertisement

IPL 2021: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद बदला प्वाइंट्स टेबल, इस टीम ने ली राहत की सांस

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अपडेटेड प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के आंकड़ों में सुधार हुआ है.

(फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए 28 सितंबर की तारीख अहम रही, इस दिन लीग के 2 मुकाबले खेले गए. पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया. दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (Punjab Kings vs Mumbai Indians) के बीच देखने को मिला. इन मैचेज के रिजल्ट आने के बाद प्वाइंट्स टेबल (Points Table) के आंकड़े पूरी तरह बदल गए हैं. आइये देखते हैं कि किस टीम को कितना फायदा हुआ और किसके लिए मंगलवार 'अमंगल' साबित हुआ.

  1. कोलकाता और मुंबई की फतह
  2. टॉप-4 में कोलकाता नाइटराइडर्स
  3. मुंबई टीम की आई जान में जान

कोलकाता और मुंबई की जीत

पहले मैच में इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से हराया. दूसरे मुकाबले में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी.

 

 

 

टॉप-4 में कोलकाता नाइटराइडर्स

बीते मंगलवार के दोनों मुकाबलों के बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट्स टेबल में काफी तब्दीली देखने को मिली. इस जीत के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के 10 अंक हो गए हैं और वो टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं हार के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बरकरार है.

यह भी देखें- PHOTOS: IPL की नई सनसनी बनीं तमन्ना वाही, अपनी अदाओं से बढ़ा रही हैं UAE का टेम्प्रेचर

मुंबई इंडियंस की आई जान में जान

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस जीत के बाद राहत की सांस ली है,  रोहित की सेना के अब 10 अंक हो गए है और इस टीम ने 7वें से सीधे 5वें नंबर पर छलांग लगाई है. वहीं पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को मायूसी हाथ लगी. केएल राहुल (KL Rahul) की टीम 5वें स्थान से खिसककर छठे नंबर पर पहुंच गई है.

 

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news