IPL 2022: राजस्थान की टीम से अलग होने पर भावुक हुआ ये दिग्गज, कहा- वीडियो कॉल का करूंगा इंतजार
Advertisement
trendingNow11196435

IPL 2022: राजस्थान की टीम से अलग होने पर भावुक हुआ ये दिग्गज, कहा- वीडियो कॉल का करूंगा इंतजार

IPL 2022: मिशेल इस सीजन में दो मैच खेले और कोई कमाल नहीं कर सके. राजस्थान रॉयल्स की ओर सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है कि मिशेल टीम से अलग हो रहे हैं. 

डैरेल मिशेल (फाइल फोटो)

IPL 2022: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर  डैरेल मिशेल इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम से अलग हो गए हैं. 2 जून को लंदन के लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए वह न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा हैं. मिशेल आईपीएल मेगा ऑक्शन के पहले राउंड अनसोल्ड रहे थे. हालांकि आखिरी राउंड में राजस्थान ने उन्हें 75 लाख रुपये में खरीद लिया था. 

मिशेल इस सीजन में दो मैच खेले और कोई कमाल नहीं कर सके. राजस्थान रॉयल्स की ओर सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है कि मिशेल टीम से अलग हो रहे हैं. वीडियो में राजस्थान के क्रिकेट ऑपरेशन्स के हेड कुमार संगकारा ने टेस्ट सीरीज के लिए मिशेल को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि मिशेल शुरू से ही हमारे साथ रहे हैं, वह हमारे समूह का एक असाधारण हिस्सा रहे हैं. उन्होंने हमारे लिए एक अद्भुत काम किया है. 

संगकारा ने आगे कहा कि हम आपके योगदान के लिए बहुत आभारी हैं और हमारे दल का हिस्सा बनने के लिए अविश्वसनीय रूप से खुश हैं. हम आपको इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए शुभकामनाएं देते हैं. मिचेल निराश थे कि उन्हें टूर्नामेंट के आखिरी दौर में टीम छोड़नी पड़ी लेकिन उन्होंने कहा कि जब टीम आईपीएल ट्रॉफी उठाएगी तो वह वीडियो कॉल का इंतजार करेंगे. बता दें कि मिशेल का ये पहला आईपीएल है. 

राजस्थान रॉयल्स की टीम क्वालीफायर-1 का मुकाबला हार चुकी है. उसे गुजरात टाइटंस के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. संजू सैमसन की कप्तानी वाली इस टीम को अब शुक्रवार को क्वालीफायर-2 का मुकाबला खेलना है. आज लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में जो भी टीम जीत हासिल करती है, उसे क्वालीफायर-2 में राजस्थान का सामना करना होगा. 

 

 

 

 

 

Trending news