IPL 2022: मुंबई ने इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगाकर की बड़ी गलती! नीलामी में बहाए थे करोड़ों रुपये
Advertisement
trendingNow11168978

IPL 2022: मुंबई ने इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगाकर की बड़ी गलती! नीलामी में बहाए थे करोड़ों रुपये

Mumbai Indians, IPL 2022: मुंबई इंडियंस अब तक इस सीजन में एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है और लगातार 8 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. टीम अगले मैच में जीत का खाता खोलना चाहेगी.

 

मुंबई इंडियंस

IPL 2022, Mumbai Indians News: आईपीएल का यह सीजन बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. कई टीमों के बीच प्लेऑफ की जंग हो रही है. मुंबई इंडियंस (MI) अब तक एकमात्र ऐसी टीम है, जिसकी जीत का खाता नहीं खुला है. मुंबई को अब तक सभी आठों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम रही मुंबई इंडियंस आखिर इस सीजन में क्यों फ्लॉप रही है? मुंबई ने आईपीएल 2022 की नीलामी में कई ऐसे खिलाड़ियों पर पैसा बहाया, जिन्होंने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया. जबकि कुछ खेल ही नहीं पाए. आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें खरीदना मुंबई को बेहद महंगा रहा.

इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगाना मुंबई को पड़ा भारी

1. आईपीएल की मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर बड़ा दांव लगाया था और 8 करोड़ रुपए में खरीदा था. मुंबई को यह पता था कि जोफ्रा आर्चर फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं और आईपीएल 2022 में खेलना मुश्किल है, इसके बावजूद फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदा. इस सीजन में मुंबई को तेज गेंदबाजों की कमी सबसे ज्यादा खली है.

2. तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स को मुंबई में मेगा नीलामी में 1.5 करोड रुपये की रकम देकर खरीदा था. मुंबई ने ट्रेंट बोल्ट की जगह मिल्स को खरीदा, लेकिन इनका प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है. टाइमल मिल्स अब तक पांच मुकाबलों में केवल 6 विकेट झटक पाए हैं. हैरानी की बात यह है कि टाइमल मिल्स ने 2017 में आईपीएल डेब्यू किया था. इसके बाद वे 4 साल के गैप के बाद आईपीएल में लौटे और मुंबई ने उन पर दांव लगा दिया.

3. मुंबई ने स्पिनर राहुल चाहर को बढ़िया प्रदर्शन के बावजूद आईपीएल 2022 से पहले रिलीज कर दिया था और उनकी जगह 1.6 करोड़ रुपये में मुरुगन अश्विन को खरीदा था. अश्विन अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं और 6 मुकाबलों में केवल 6 विकेट चटका सके हैं. उन्हें खरीदना भी मुंबई को काफी महंगा पड़ा है. 

Trending news