IPL में 4 साल बाद इस दिग्गज को मिला खेलने का मौका, एक मैच के लिए तरस गया था ये प्लेयर
Advertisement
trendingNow11138331

IPL में 4 साल बाद इस दिग्गज को मिला खेलने का मौका, एक मैच के लिए तरस गया था ये प्लेयर

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल सीजन 15 की शुरुआत हार के साथ की है. रोहित ने इस मैच में एक तेज गेंदबाज को खेलने का मौका दिया, ये खिलाड़ी पिछले 4 साल से आईपीएल में खेलने का इंतजार कर रहा था.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां खिलाड़ियों के करियर बनते भी हैं तो खत्म भी हो जाते हैं. इस लीग में बड़े-बड़े खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं, ऐसे में एक बार खराब प्रदर्शन करने के बाद खिलाड़ी के लिए टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल हो जाता है. इस लीग में हर किसी को खेलने का मौका नहीं मिलता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बड़े खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जिसने 4 सीजन के बाद एक बार फिर वापसी की है और प्लेइंग XI में जगह बनाने में भी कामयाब रहा है.

  1. 4 साल बाद IPL में हुई वापसी
  2. मुंबई इंडियंस की टीम में मिली जगह
  3. मेगा ऑक्शन में मिले 1.5 करोड़ रुपये

4 साल बाद इस खिलाड़ी की वापसी

मुंबई इंडियंस ने सीजन 15 की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ की लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में रोहित ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स को मौका दिया. मिल्स इस मौके का इंतजार 4 साल से कर रहे थे. मिल्स आईपीएल 2017 में आरसीबी की ओर से खेले थे, इस सीजन के बाद उन्हें अब मौका मिला है. मिल्स को इंग्लैंड का डेथ ओवर स्पेशलिस्ट गेंदबाज भी कहा जाता है. मिल्स ने इस सीजन से पहले आईपीएल में 5 मैच खेले थे, जिसमें वे बहुत महंगे साबित हुए थे. मिल्स ने 8.58 की इकोनॉमी रेट से सिर्फ 5 विकेट ही लिए थे. इस खराब प्रदर्शन के बाद मिल्स को किसी भी टीम ने मौका नहीं दिया था.

मुंबई इंडियंस ने दिखाया भरोसा

मिल्स को आरसीबी ने आईपीएल 2017 में काफी महंगे दामों पर खरीदा था लेकिन टीम को इसका फायदा नहीं मिला था. इस सीजन के बाद मिल्स को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. मिल्स इस बार फिर मेगा ऑक्शन में उतरे और मिल्स को मुंबई ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा. इस घातक गेंदबाज ने इंग्लैंड के लिए 12 टी20 मैच खेले हैं जिसमें इनके नाम 8.14 की इकोनॉमी से 11 विकेट दर्ज हैं. इस सीजन के पहले मैच में भी मिल्स ने 4 ओवर गेंदबाजी की जिसमें 7.80 की इकोनॉमी से 31 रन खर्च किए और 1 विकेट अपने नाम किया.

MI को पहले मैच में मिली हार

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत हार के साथ हुई है. इस मैच में पंत ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया.  मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छा स्कोर बनाया, मुंबई ने 5 विकेट पर 177 रनों का स्कोर खड़ा किया. 178 रन के टारगेट का पीछा कर रही दिल्ली ने 13.2 ओवर में 104 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन तभी दिल्ली के ललित यादव और अक्षर पटेल ने पूरा मैच पलट दिया. ललित यादव और अक्षर पटेल ने 7वें विकेट के लिए नाबाद 75 रन जोड़कर टीम को जीत दिला दी. ललित यादव ने 48 और अक्षर ने 38 रन बनाए. मुंबई के खिलाफ कुलदीप यादव ने 3 विकेट चटकाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Trending news