IPL 2022: Orange Cap लिस्ट के टॉप 3 में पहुंचा ये अनजान बल्लेबाज, बटलर-राहुल की बढ़ाई टेंशन!
Advertisement

IPL 2022: Orange Cap लिस्ट के टॉप 3 में पहुंचा ये अनजान बल्लेबाज, बटलर-राहुल की बढ़ाई टेंशन!

IPL 2022: इस सीजन जॉस बटलर (Jos Buttler) और केएल राहुल (KL Rahul) को ऑरेंज कैप जीतने का बड़ा दावेदार माना जा रहा है. लेकिन अब ऑरेंज कैप की रेस में एक और खिलाड़ी चुनौती देता नजर आ रहा है. 

 

फोटो (IPL)

IPL 2022 Orange Cap: आईपीएल 2022 (IPL 2022) धमाकेदार अंदाज में खेला जा रहा है. आईपीएल में हर साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज को ऑरेंज कैप (Orange Cap) दी जाती है. इस सीजन भी कुछ बेहतरीन बल्लेबाज बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. इस सीजन जॉस बटलर (Jos Buttler) और केएल राहुल (KL Rahul) को ऑरेंज कैप जीतने का बड़ा दावेदार माना जा रहा है. लेकिन अब ऑरेंज कैप की रेस में एक और खिलाड़ी चुनौती देता नजर आ रहा है. 

अंजान खिलाड़ी की टॉप 3 में एंट्री

ऑरेंज कैप लिस्ट (Orange Cap List) में अब बटलर और राहुल को टक्कर देने के लिए एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) हैं. आईपीएल 2022 में इस युवा खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है. अभिषेक अबतक 9 मैचों में 324 रन ठोक चुका है. इस आईपीएल से पहले अभिषेक निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आते थे, लेकिन अब वो ओपनर के तौर पर धमाल मचा रहे हैं. ऑरेंज कैप लिस्ट में ये खिलाड़ी तीसरे नंबर पर है. 

बटलर के पास है ऑरेंज कैप

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की ऑरेंज कैप लंबे समय से जॉस बटलर के पास है. बटलर ने सिर्फ 9 ही मैचों में 566 रन ठोक भी दिए हैं. इस बल्लेबाज के पास आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाकर रिकॉर्ड हासिल करने का चांस है. बटलर ने अबतक 3 शतक और 3 ही हाफ सेंचुरी ठोकी हैं. आईपीएल 2022 में ये खिलाड़ी 155 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहा है. 

राहुल भी कर रहे कमाल

बटलर को इस साल केएल राहुल (KL Rahul) से पूरी टक्कर मिल रही है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में केएल राहुल ने 51 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली. राहुल के इस सीजन में अब 10 मैचों में 451 रन हो चुके हैं. इस पारी के बाद केएल राहुल ऑरेंज कैप (Orange Cap) की रेस में टॉप-2 में बने हुए हैं. अगर राहुल एक बड़ी पारी और खेल दें तो वो जॉस बटलर को आराम से पीछे छोड़ सकते हैं.   

Trending news