Ravi Shastri Big Praise: रवि शास्त्री ने बताया अपने बेस्ट IPL कप्तान का नाम, लीडरशिप के हुए मुरीद
Advertisement
trendingNow11156861

Ravi Shastri Big Praise: रवि शास्त्री ने बताया अपने बेस्ट IPL कप्तान का नाम, लीडरशिप के हुए मुरीद

Ravi Shastri Big Praise: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को IPL 2022 से पहले KKR के कप्तान की जिम्मेदारी दी गई थी. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में टीम ने तीन मैचों में जीत हासिल की है, जबकि इतने ही मैचों में उन्हें हार का सामना भी करना पड़ा है.

Ravi Shastri

Ravi Shastri Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान के रूप अपना दमदार प्रदर्शन करने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ा बयान दिया है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि श्रेयस अय्यर नेचुरल कप्तान हैं.

नेचुरल कप्तान हैं श्रेयस अय्यर 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को IPL 2022 से पहले KKR के कप्तान की जिम्मेदारी दी गई थी. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में टीम ने तीन मैचों में जीत हासिल की है, जबकि इतने ही मैचों में उन्हें हार का सामना भी करना पड़ा है. शास्त्री का दावा है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा श्रेयस कप्तान के तौर पर और बेहतर होते जाएंगे.

शास्त्री ने बताया अपने बेस्ट IPL कप्तान का नाम

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘कप्तानी श्रेयस अय्यर के लिए स्वाभाविक चीज है. उनकी आक्रामक कप्तानी को देखें, आपको लगेगा ही नहीं कि वह पहली बार केकेआर का नेतृत्व कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि वह उनके पिछले तीन या चार साल से कप्तान हैं.’

लंबा सफर तय करेंगे श्रेयस अय्यर

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, ‘श्रेयस अय्यर के दिमाग में यह बात साफ है कि उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में किस तरह की क्रिकेट खेलने की जरूरत है. साथ ही, उन्हें पता है कि एक कप्तान के रूप में उन्हें अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाना और फिर खिताब जिताना है. मुझे विश्वास है कि कप्तान के तौर पर वह एक लंबा सफर तय करेंगे.’

श्रेयस के पास एक अच्छा दिमाग

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप ने भी इस मुद्दे पर शास्त्री का समर्थन किया. पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप ने कप्तान के तौर पर श्रेयस का समर्थन किया और कहा कि उनके पास एक अच्छा दिमाग है और केकेआर में मौजूद कुछ अनुभवी खिलाड़ियों का सहयोग और समर्थन भी प्राप्त है.

Trending news