RCB vs GT: आखिरकार गरजा विराट का बल्ला, गुजरात को हराकर बैंगलोर ने जिंदा रखी उम्मीद
topStories1hindi1189903

RCB vs GT: आखिरकार गरजा विराट का बल्ला, गुजरात को हराकर बैंगलोर ने जिंदा रखी उम्मीद

RCB vs GT Live: IPL 2022 के 67वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को एकतरफा मात दी. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी के लिए ये मैच काफी अहम था, ऐसे में इस टीम ने अपनी उम्मीदों का जिंदा रखा है.

RCB vs GT: आखिरकार गरजा विराट का बल्ला, गुजरात को हराकर बैंगलोर ने जिंदा रखी उम्मीद

RCB vs GT Live: IPL 2022 के 67वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से मात दी है. आरसीबी के लिए ये अंतिम 4 में जाने का आखिरी मौका था और आज विराट कोहली का बल्ला भी जमकर गरजा. विराट ने इस मैच में हाफ सेंचुरी भी ठोकी. गुजरात ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी ने सिर्फ दो विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया. 

खूब गरजा विराट का बल्ला

इस मैच में वो देखने को मिला जिसका सभी को पूरे सीजन से इंतजार था. जी हां, विराट कोहली इस मैच में फॉर्म में लौटे और उन्होंने शानदार पारी खेली. विराट के बल्ले से 73 रन निकले और इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के भी लगाए. वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 44 और ग्लेन मैक्सवेल ने आखिर में आकर नाबाद 40 रन ठोके. वहीं गुजरात की ओर से राशिद खान ने दोनों विकेट झटके. 

गुजरात ने बनाए थे 168 रन

गुजरात की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बोर्ड पर लगाए थे. इस मैच में आरसीबी की गेंदबाजी अच्छी रही थी. गुजरात की ओर से कप्तान हार्दिक पांड्या ने नाबाद 62 रन बनाए थे. वहीं डेविड मिलर ने 34 और ऋद्धिमान साहा ने 31 रनों की पारी खेली. आरसीबी की ओर से जोश हेजलवुड ने 2 और ग्लेन मैक्सवेल ने 1 विकेट झटका.  

विराट पर फिर रहेंगी सभी की नजरें

आरसीबी की सबसे बड़ी कमजोरी इस सीजन में उनकी सबसे बड़ी ताकत माने जाने वाले विराट कोहली रहे हैं. विराट की मौजूदा फॉर्म बेहद खराब चल रही है और उनकी मुसीबत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. आईपीएल में उम्मीद की जा रही थी कि विराट अब कुछ कमाल दिखांगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. विराट के बल्ले से बिल्कुल नहीं निकल रहे हैं और वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. विराट के बल्ले से इस सीजन 13 मैचों में सिर्फ 236 रन निकले हैं.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11: 

आरसीबी: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, सिद्धार्थ कौल, जोश हेजलवुड

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी. 

Trending news