Sanjay Manjrekar on R Ashwin: संजय मांजरेकर के निशाने पर अश्विन, दिया ऐसा बयान जिससे फैंस को गुस्सा आना तय!
Advertisement

Sanjay Manjrekar on R Ashwin: संजय मांजरेकर के निशाने पर अश्विन, दिया ऐसा बयान जिससे फैंस को गुस्सा आना तय!

Sanjay Manjrekar ने कहा कि जहां गेंद टर्न होती है वहां तो अश्विन बहुत ही खतरनाक साबित होते हैं, लेकिन जहां गेंद टर्न नहीं होती वहां पर वे बहुत अधिक वेरिएशन करने लगते हैं और अंत में कुछ भी हासिल नहीं होता.

संजय मांजरेकर

Sanjay Manjrekar on R Ashwin: पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने स्टार स्पिनर आर अश्विन पर एक बार फिर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि फ्लैट पिचों पर अश्विन को गेंदबाजी करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. मांजरेकर ने कहा कि जहां गेंद टर्न होती है वहां तो अश्विन बहुत ही खतरनाक साबित होते हैं, लेकिन जहां गेंद टर्न नहीं होती वहां पर वे बहुत अधिक वेरिएशन करने लगते हैं और अंत में कुछ भी हासिल नहीं होता.

बता दें कि अश्विन आईपीएल-2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने 15 मैचों में 11 विकेट लिए हैं. हालांकि उनका इकोनॉमी रेट कम रहा है, जो 7.33 का है. अश्विन गेंद के अलावा बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वह करीब 31 के औसत से 185 रन बना चुके हैं. 

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा कि वानिंदु हसरंगा और चहल, ये दो लेग स्पिनर हैं, मुझे लगता है कि पिच उनके प्रदर्शन को ज्यादा प्रभावित नहीं करती है. लेकिन अगर पिच पर टर्न होता है तो राजस्थान का अश्विन और चहल का दोतरफा स्पिन आक्रमण और भी खतरनाक हो जाता है, क्योंकि तब अश्विन खतरनाक गेंदबाज बन जाते हैं.  

'डेथ बॉलिंग आरआर की है कमजोरी'

मांजरेकर ने भी डेथ बॉलिंग को राजस्थान टीम की कमजोरी बताया. उन्होंने कहा कि हर टीम की एक कमजोरी होती है और राजस्थान की डेथ बॉलिंग कमजोरी है. ट्रेंट बोल्ट एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है, लेकिन उन्हें नई गेंद से उसका इस्तेमाल करना होगा क्योंकि डेथ ओवरों में उनका रिकॉर्ड उतना अच्छा नहीं है.

मांजरेकर ने प्रसिद्ध कृष्ण का समर्थन किया है और उन्होंने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन पिछला मैच उनके लिए खराब रहा. मांजरेकर ने कहा कि ओबेद मैककॉय एक सरप्राइज पैकेज साबित हुए हैं और वे उस पर भरोसा करेंगे. राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी की टीमें शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस मैच का विजेता रविवार को फाइनल में गुजरात टाइटंस से भिड़ना होगा.

Trending news