KKR के IPL 2022 से बाहर होने के बाद श्रेयस अय्यर को नहीं है दुख, बेहद चौंकाने वाली है वजह
Advertisement

KKR के IPL 2022 से बाहर होने के बाद श्रेयस अय्यर को नहीं है दुख, बेहद चौंकाने वाली है वजह

IPL 2022: श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के IPL 2022 से बाहर होने के बाद एक चौंकाने वाला बयान दिया है. श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह बिल्कुल भी दुखी नहीं हैं. श्रेयस अय्यर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच को पूरे सीजन का बेस्ट मैच मानते हैं.

KKR के IPL 2022 से बाहर होने के बाद श्रेयस अय्यर को नहीं है दुख, बेहद चौंकाने वाली है वजह

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मैच में 2 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम इस हार के साथ IPL 2022 टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर अपनी टीम के IPL 2022 से बाहर होने के बाद बिल्कुल भी दुखी नहीं हैं. 

KKR के IPL 2022 से बाहर

श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के IPL 2022 से बाहर होने के बाद एक चौंकाने वाला बयान दिया है. श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह बिल्कुल भी दुखी नहीं हैं. श्रेयस अय्यर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच को पूरे सीजन का बेस्ट मैच मानते हैं.

श्रेयस अय्यर को नहीं है दुख

श्रेयस अय्यर ने कहा, 'मुझे बिल्कुल भी दुख नहीं हो रहा है, जिस तरह से हमने अपना कैरेक्टर और रवैया मैदान पर दिखाया है वह बेहतरीन था.' इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने क्विंटन डि कॉक की 140 रनों की पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 211 रनों का टारगेट रखा.

बेहद चौंकाने वाली है वजह

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस लक्ष्य से 2 रन दूर रह गई. हालांकि रिंकू सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहे. रिंकू सिंह ने 15 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. श्रेयस अय्यर ने कहा, 'रिंकू ने हमें अंत तक पहुंचाया, लेकिन दुर्भाग्य से नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा.'

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 मैचों में से 6 जीत दर्ज की, जबकि 8 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. श्रेयस अय्यर के कहा, 'हमने IPL 2022 में बेहतरीन शुरुआत की, लेकिन हम पांच मैच लगातार हार गए, लेकिन मुझे खुशी है कि हमें रिंकू जैसे खिलाड़ी भी मिले.'

Trending news