IPL 2023: CSK को अचानक छोड़कर बुरी तरह टूट गया ये दिग्गज, धोनी को लेकर अपने इस बयान से मचा दी सनसनी
Advertisement

IPL 2023: CSK को अचानक छोड़कर बुरी तरह टूट गया ये दिग्गज, धोनी को लेकर अपने इस बयान से मचा दी सनसनी

IPL 2023 News: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आज गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL 2023 का क्वालीफायर-1 मुकाबला खेलना है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर-1 मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम को बड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सबसे बड़े मैच विनर ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया है. 

IPL 2023: CSK को अचानक छोड़कर बुरी तरह टूट गया ये दिग्गज, धोनी को लेकर अपने इस बयान से मचा दी सनसनी

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आज गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL 2023 का क्वालीफायर-1 मुकाबला खेलना है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर-1 मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम को बड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सबसे बड़े मैच विनर ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया है. ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि वह अपने अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकता है.

CSK को अचानक छोड़कर बुरी तरह टूट गया ये दिग्गज

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अचानक छोड़कर टीम के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बेन स्टोक्स अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. इंग्लैंड की टीम को एक जून से आयरलैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलना है और इसके बाद 16 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज भी खेलनी है. ऐसे में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स अपनी तैयारियों के लिए रवाना हो गए हैं. बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने IPL 2023 के ऑक्शन में 16.25 करोड़ में खरीदा था.

धोनी को लेकर अपने इस बयान से मचा दी सनसनी  
 
इंग्लैंड रवाना होने से पहले बेन स्टोक्स ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा, 'धोनी की कप्तानी में मैं खेलने के लिए आतुर था, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि मुझे केवल दो मैच ही खेलने को मिले. मैं एमएस धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित था. वह टीम में शांत वातावरण बनाते हैं, लेकिन मैं सिर्फ 2 मैच ही खेल सका और फिर चोटिल हो गया.'

स्टोक्स ने चेन्नई के लिए सिर्फ दो मैच खेले

बता दें कि चोटिल होने से पहले बेन स्टोक्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए सिर्फ दो मैच खेले थे, लेकिन उन दो मैचों में भी उन्होंने मात्र 15 रन बनाए और केवल एक गेंद फेंकी. हालांकि वह टूर्नामेंट के बाद के हिस्से में फिट हो गए, लेकिन स्टोक्स को सीएसके प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. वह शनिवार को हुए टीम के आखिरी लीग मैच के बाद आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल होंगे और प्लेऑफ के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

Trending news