Chennai Super Kings: आईपीएल 2023 के फाइनल में नहीं खेलेंगे दीपक चाहर? अपनी चोट पर दिया ये बड़ा अपडेट
Advertisement

Chennai Super Kings: आईपीएल 2023 के फाइनल में नहीं खेलेंगे दीपक चाहर? अपनी चोट पर दिया ये बड़ा अपडेट

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहले क्वालीफायर मैच में थोड़ा लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए थे. ऐसे में उन्होंने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है.

Chennai Super Kings: आईपीएल 2023 के फाइनल में नहीं खेलेंगे दीपक चाहर? अपनी चोट पर दिया ये बड़ा अपडेट

Deepak Chahar Injury Updates: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंच गई है. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर में धोनी की CSK ने गुजरात को 15 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई. लेकिन इस मैच के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के दीपक चाहर (Deepak Chahar) दर्द में दिखाई दिए थे. दीपक चाहर चोट के चलते इस सीजन के कुछ मैच नहीं खेल सके थे. ऐसे में उन्होंने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है.

आईपीएल 2023 के फाइनल में नहीं खेलेंगे दीपक चाहर?

सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को फाइनल मुकाबले से पहले क्वालीफायर-1 में चोट के चलते दर्द में देखा गया. गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल का आखिरी कैच लेने के बाद, दीपक चाहर (Deepak Chahar) थोड़ा लड़खड़ाते हुए दिए. लेकिन मैच के बाद उन्होंने कहा कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और उनके साथ हैमस्ट्रिंग चोट को लेकर किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं है.

लगातार चोट की वजह से मैदान से रहे बाहर

आपको बता दें कि पिछले साल दीपक चाहर (Deepak Chahar) को स्ट्रेस फ्रैक्चर और फिर जांघ की तीसरे ग्रेड की चोट लगी थी. वहीं, आईपीएल में वापसी करते हुए लीग के 17वें मैच में वह फिर से चोटिल हो गए थे. वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहले ही ओवर में चोटिल हो गए थे, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की शिकायत थी. ऐसे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) थोड़ा लड़खड़ाते देख टीम की एक बार फिर टेंशन बढ़ गई थी.

चाहर को ऑक्शन में मिले 14 करोड़

दीपक चाहर को आईपीएल ऑक्शन 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 14 करोड़ में खरीदा था. लेकिन फरवरी 2022 में उन्हें बैक इंजरी हो गई थी, जिसके कारण वह 6 महीने क्रिकेट से दूर रहे थे और आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं बने थे. वहीं, आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने उन्हें रिटेन किया.

Trending news