IPL 2023 Final: फाइनल जीतने के महारथी धोनी करेंगे गुजरात टाइटंस पर तगड़ा वार, मैदान पर उतारेंगे ये घातक Playing 11
Advertisement

IPL 2023 Final: फाइनल जीतने के महारथी धोनी करेंगे गुजरात टाइटंस पर तगड़ा वार, मैदान पर उतारेंगे ये घातक Playing 11

GT vs CSK, Final: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (GT) के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होगी. 

IPL 2023 Final: फाइनल जीतने के महारथी धोनी करेंगे गुजरात टाइटंस पर तगड़ा वार, मैदान पर उतारेंगे ये घातक Playing 11

IPL 2023 Final: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (GT) के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होगी. आइए एक नजर डालते हैं कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज होने वाले आईपीएल फाइनल मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरते हैं. 

ओपनिंग बल्लेबाज

गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज होने वाले आईपीएल फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करने के लिए उतरेंगे. डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ की जोड़ी बेहद खतरनाक है और ये दोनों ही बल्लेबाज पावर-प्ले में जमकर रन लूटने में माहिर है. डेवॉन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं.

मिडिल ऑर्डर 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 3 पर अजिंक्य रहाणे उतरेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 4 पर अंबाती रायडू बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में नंबर 5 की बैटिंग पोजीशन पर घातक ऑलराउंडर शिवम दुबे को उतारेगी.

नंबर 7 और विकेटकीपर 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर इंग्लैंड के खूंखार ऑलराउंडर मोईन अली उतरेंगे. नंबर 7 पर कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को उतारेंगे जो गेंद और बल्ले से मैच पलटने में माहिर हैं. नंबर 8 पर खुद कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी उतरेंगे.

स्पिन गेंदबाजी डिपार्टमेंट

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा स्पिन डिपार्टमेंट की अगुवाई करेंगे और श्रीलंका के महेश तीक्ष्णा उनका साथ देंगे. 

तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाजों में दीपक चाहर और मथीशा पथिराना को मौका दिया जाएगा. तुषार देशपांडे अंबाती रायडू की जगह इम्पैक्ट प्लेयर बन जाएंगे. 

आईपीएल फाइनल मैच में ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

डेवॉन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), महेश तीक्ष्णा, दीपक चाहर, मथीशा पथिराना. 

इम्पैक्ट प्लेयर: तुषार देशपांडे

Trending news