Video: Live मैच में अचानक भिड़ गए पांड्या और सैमसन, इस बात को लेकर मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow11656232

Video: Live मैच में अचानक भिड़ गए पांड्या और सैमसन, इस बात को लेकर मच गया बवाल

Hardik Pandya and Sanju Samson Video: लाइव मैच के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के पास जाकर कुछ बोलते दिखे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.   

Video: Live मैच में अचानक भिड़ गए पांड्या और सैमसन, इस बात को लेकर मच गया बवाल

IPL 2023 News: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस (GT) को 3 विकेट से मात देकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पोजीशन पर जगह बना ली है. इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने हर किसी को हैरान करके रख दिया. लाइव मैच के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के पास जाकर कुछ बोलते दिखे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.   

Live मैच में अचानक भिड़ गए पांड्या और सैमसन

दरअसल, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गवांकर 177 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 178 रनों का टारगेट दिया. राजस्थान रॉयल्स के ओपनर्स जोस बटलर (0) और यशस्वी जायसवाल (1) बुरी तरह फ्लॉप रहे. राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 4 रन तक पहुंचा ही था कि दोनों ओपनर पवेलियन लौट गए. इसके बाद देवदत्त पडिक्कल और संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की पारी को संभाला. राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान एक मौका ऐसा आया जब गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या अचानक रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के पास जाकर उन्हें स्लेज करते दिखाई दिए.

इस बात को लेकर मच गया बवाल

सोशल मीडिया पर संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों कप्तान एक-दूसरे को कुछ बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या इस दौरान गुस्से में भी दिखाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान संजू सैमसन का ध्यान भंग करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई अनबन हुई है या नहीं, लेकिन इस वीडियो में माजरा साफ नजर आ रहा है. 

राजस्थान टीम तालिका में टॉप पर पहुंच गई

कप्तान संजू सैमसन (60) और शिमरोन हेटमायर (नाबाद 56) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए IPL मैच में रविवार को गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हराया. पिछले सीजन का फाइनल खेलने वाली टीमों के मुकाबले में राजस्थान ने गुजरात को 7 विकेट पर 177 रन पर रोकने के बाद 19.2 ओवर में सात विकेट पर 179 रन बनाकर मैच जीत लिया. राजस्थान की गुजरात के खिलाफ चार मैचों में यह पहली जीत है. राजस्थान की यह पांच मैचों में चौथी जीत है और टीम तालिका में टॉप पर पहुंच गई. गुजरात इतने ही मैचों में तीन जीत से तीसरे स्थान पर है.

मैन ऑफ द मैच बने हेटमायर

सैमसन ने 32 गेंद की पारी में तीन चौके और छह छक्के जड़े जबकि मैन ऑफ द मैच हेटमायर ने 26 गेंद की नाबाद पारी में दो चौका और पांच छक्का जड़ा. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 27 गेंद में 59 रन की साझेदारी कर मैच में टीम की वापसी कराई. राजस्थान की जीत में आखिरी ओवरों में ध्रुव जुरेल (10 गेंद में 18 रन) और रविचंद्रन अश्विन (तीन गेंद में 10 रन) ने भी अहम योगदान दिया. गुजरात के लिए मोहम्मद शमी में 4 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए. राशिद खान को दो सफलता मिली लेकिन उन्होंने चार ओवर में 46 रन लुटाए. कप्तान हार्दिक पांड्या (चार ओवर में 24 रन) और नूर अहमद (2.2 ओवर में 29 रन) को एक-एक सफलता मिली.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news