IPL 2023: प्लेऑफ से लगभग बाहर होने के बाद फूटा पंजाब के कप्तान का गुस्सा, इन्हें बताया टूर्नामेंट हरवाने का जिम्मेदार
Advertisement

IPL 2023: प्लेऑफ से लगभग बाहर होने के बाद फूटा पंजाब के कप्तान का गुस्सा, इन्हें बताया टूर्नामेंट हरवाने का जिम्मेदार

PBKS vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 15 रनों से हारने के बाद पंजाब किंग्स की टीम IPL 2023 प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. IPL 2023 प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन का जमकर गुस्सा फूटा है. 

IPL 2023: प्लेऑफ से लगभग बाहर होने के बाद फूटा पंजाब के कप्तान का गुस्सा, इन्हें बताया टूर्नामेंट हरवाने का जिम्मेदार

IPL 2023 PBKS vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 15 रनों से हारने के बाद पंजाब किंग्स की टीम IPL 2023 प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. IPL 2023 प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन का जमकर गुस्सा फूटा है. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने सरेआम इस टूर्नामेंट को हरवाने वाले खिलाड़ियों को खूब लताड़ लगाई है.  

प्लेऑफ से लगभग बाहर होने के बाद फूटा पंजाब के कप्तान का गुस्सा

IPL प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि उनके गेंदबाज पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी करने में नाकाम रहे. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 213 रन बनाए. जवाब में पंजाब की टीम आठ विकेट पर 198 रन ही बना सकी. दिल्ली के बल्लेबाजों ने पावरप्ले के छह ओवरों में बिना किसी नुकसान के 61 रन बनाए थे.

इन्हें बताया टूर्नामेंट हरवाने का जिम्मेदार

धवन ने मैच के बाद कहा,‘यह निराशाजनक है लेकिन मुझे लगता है कि हम पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके. हमें कुछ विकेट लेने चाहिए थे क्योंकि उस समय गेंद मूव कर रही थी.’ धवन ने कहा, ‘जब तक लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी कर रहा था, हमें उम्मीद बंधी हुई थी, लेकिन गेंदबाजी के दौरान आखिरी ओवर स्पिनर से कराने का मेरा फैसला भी उलटा पड़ गया. उससे पहले पावरप्ले में तेज गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंद नहीं डाली. हर पावरप्ले में हम 50-60 रन दे रहे हैं और विकेट नहीं ले पा रहे. हमें पता था कि पहले दो तीन ओवर गेंद स्विंग करेगी, लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा सके.’

रिले रोसौव की 37 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की धमाकेदार पारी

बड़ा दें कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) स्टेडियम में बुधवार को खेले गए आईपीएल 2023 के मैच में रिले रोसौव की 37 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की धमाकेदार पारी और पृथ्वी शॉ की अर्धशतकीय पारी (38 गेंदों में 54 रन) की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) पर 15 रन की रोमांचक जीत दर्ज की. दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवरों में 213/2 रन बनाए. जवाब में पंजाब की टीम आठ विकेट पर 198 रन ही बना सकी.

Trending news