IPL Final: उफ्फ ये बारिश... चेन्नई-गुजरात के बीच IPL फाइनल मैच को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट!
Advertisement

IPL Final: उफ्फ ये बारिश... चेन्नई-गुजरात के बीच IPL फाइनल मैच को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट!

CSK vs GT Final: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल मैच (IPL-2023 Final) खेला जाना है. अहमदाबाद में इसकी सभी तैयारियां पूरी थीं लेकिन ऐन मौके पर बारिश ने खेल बिगाड़ दिया. 

IPL Final: उफ्फ ये बारिश... चेन्नई-गुजरात के बीच IPL फाइनल मैच को लेकर आ गया सबसे बड़ा अपडेट!

Chennai super kings vs Gujarat Titans, IPL 2023 Final Updates : अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs GT) के बीच आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का फाइनल मैच खेला जाना है. आज यानी 28 मई रविवार को इसकी सभी तैयारियां पूरी थीं लेकिन ऐन मौके पर बारिश ने खेल बिगाड़ दिया. अब आधिकारिक तौर पर अपडेट आ गया है.

चेन्नई की 5वीं तो गुजरात की दूसरी ट्रॉफी पर नजर

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन (IPL-2023) का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने हैं. चेन्नई की कमान दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के पास है, जो अपनी कप्तानी में इस टीम को 5वीं बार चैंपियन बनाना चाहते हैं. वहीं, गुजरात लगातार दूसरी बार ट्रॉफी जीतने की कोशिश में है. गुजरात टाइटंस की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पास है.

बारिश ने बिगाड़ा खेल

फैंस इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार थे. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियमों में शुमार इस स्टेडियम में 75 हजार से ज्यादा दर्शक मैच देखने पहुंचे. ऐन मौके पर बारिश ने खेल बिगाड़ दिया. टॉस में देरी हुई और देखते ही देखते बारिश तेज हो गई. बीच में करीब 9 बजे अंपायर और खिलाड़ी मैदान पर आए, लेकिन बारिश ने फिर से रौद्र रूप दिखाया. बाद में जानकारी दी गई कि अब ये फाइनल मैच सोमवार यानी 29 मई को खेला जाएगा. अब मुकाबला सोमवार को शाम साढ़े 7 बजे से ही शुरू होगा.  

अंपायर ने भी दिया अपडेट

अहमदाबाद में लगातार बारिश के बीच अंपायर्स ने भी बड़ा अपडेट दिया. फाइनल मैच के अंपायर रॉड टकर ने साइमन डूल से बातचीत में मुकाबले को लेकर अपडेट दिया. रॉड टकर ने कहा कि कि 5 ओवर के खेल के लिए कट-ऑफ समय 12.06 बजे है. ऐसे में वे 11 बजे तक तो जरूर इंतजार करेंगे. यदि 11 बजे तक बारिश जारी रहती है तो फिर मुश्किल हो जाएगी. बारिश रुकी नहीं और ऐसे में खेल को अगले दिन यानी रिजर्व डे के लिए टाल दिया गया.

सोमवार को भी नहीं हो पाया मैच तो...

अगर ये फाइनल मैच सोमवार को भी नहीं हो पाया तो गुजरात टाइटंस को चैंपियन घोषित कर दिया जाएगा. दरअसल, गुजरात ने पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया था. वहीं, चेन्नई टीम दूसरे नंबर पर रही थी.

Trending news