IPL 2023: DC के खिलाफ मैच से पहले RCB की दोगुनी हुई ताकत, टीम में शामिल हुआ ये खूंखार खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11652824

IPL 2023: DC के खिलाफ मैच से पहले RCB की दोगुनी हुई ताकत, टीम में शामिल हुआ ये खूंखार खिलाड़ी

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2023 का अपना अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 15 अप्रैल को खेलेगी. इस मैच से पहले आरसीबी के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. टीम में एक घातक गेंदबाज की एंट्री हो गई है. 

IPL 2023: DC के खिलाफ मैच से पहले RCB की दोगुनी हुई ताकत, टीम में शामिल हुआ ये खूंखार खिलाड़ी

Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2023 के 20वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होंगी. एक तरफ फाफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली टीम आरसीबी ने खेले 3 मैचों में से 1 मैच में जीत मिली है जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक एक भी मैच जीतने में नाकाम रही है. ऐसे में इस मैच से पहले आरसीबी के लिए बड़ी अच्छी खबर आई है. टीम में एक घातक गेंदबाजी की एंट्री हो गई है. 

RCB से जुड़ा ये घातक गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की वापसी हो गई है. बता दें कि चोट के चलते वह टीम से नहीं जुड़ पाए थे लेकिन अब उनकी टीम में शामिल होने की पुष्टि खुद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर की है. आरसीबी ने ट्वीट करते हुए जोश हेजलवुड की एक फोटो पोस्ट की है. 

इस वजह से नहीं थे टीम में शामिल 

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर गेंदबाज जोश हेजलवुड चोटिल हो गए थे, उन्हें अकिलिस (Achilles) की चोट से उबरने के कारण काफी समय लग गया जिसके चलते वह टीम से नहीं जुड़ पाए थे. ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बचे दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गया था और इलाज के लिए स्वदेश लौट गया था. इसके बाद से ही उनके आईपीएल खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था लेकिन अब उनकी टीम में वापसी हो गई है. 

RCB का ऐसा रहा है सफर 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक 3 मैच खेले हैं जिसमें टीम को मात्र 1 मैच में जीत हासिल हुई है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ टूर्नामेंट में अपना पहला मैच जीतकर टीम ने बेहतरीन शुरुआत की ही लेकिन उसके बाद टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा. बैंगलोर को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news