IPL 2022: KKR को प्लेऑफ में ले जाने के लिए Shreyas Iyer ने बनाया तगड़ा प्लान, लिया ये बड़ा फैसला
Advertisement

IPL 2022: KKR को प्लेऑफ में ले जाने के लिए Shreyas Iyer ने बनाया तगड़ा प्लान, लिया ये बड़ा फैसला

Shreyas Iyer Changes In Playing 11: IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सिर्फ चार ही मैच जीते हैं और वह प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम में पांच बड़े बदलाव किए हैं. 

File Photo

Shreyas Iyer Changes In Playing 11: KKR टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. आईपीएल 2022 में केकेआर (KKR) टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है. कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम में लगातार बदलाव कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर टीम में पांच बदलाव किए हैं. 

श्रेयस अय्यर ने किए पांच बदलाव 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम में पांच बदलाव किए हैं. उन्होंने टीम के ऊपर बोझ बन चुके पांच प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाया. अय्यर ने ओपनर अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, जादुई गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती, विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस को टीम में जगह दी है. ये सभी प्लेयर्स बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. अब अय्यर ने इन खिलाड़ियों को टीम में बने रहने के लिए एक और मौका दिया है. 

इन प्लेयर्स को किया बाहर 

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर आरोन फिंच, बाबा इंद्रजीत, अंकुल रॉय, शिवम मावी और हर्षित राणा (Harshit Rana) को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ इन प्लेयर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था और हार में बड़ी वजह बने थे. अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. 

केकेआर ने दो बार जीता खिताब 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की कप्तानी में दो बार आईपीएल का खिताब जीता था. केकेआर के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उसे आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में ले जा सकते हैं. कप्तान श्रेयस अय्यर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वहीं, डेथ ओवर्स में ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करने के लिए उनके पास आंद्रे रसेल मौजूद हैं, जो कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. आईपीएल 2022 में केकेआर ने श्रेयस अय्यर की अगुवाई में 11 में से सिर्फ चार मैच ही जीते हैं. 

Trending news