MI vs GT: इन खिलाड़ियों के दम पर मुंबई ने गुजरात को हराया, मैच में दिखाया दिल जीतने वाला खेल
Advertisement
trendingNow11176288

MI vs GT: इन खिलाड़ियों के दम पर मुंबई ने गुजरात को हराया, मैच में दिखाया दिल जीतने वाला खेल

MI vs GT IPL 2022: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 5 रनों से हरा दिया. इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. इन प्लेयर्स के कारण ही मुंबई ने आईपीएल 2022 में दूसरी जीत दर्ज की. 

IPL.com

MI vs GT IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 5 रनों से हरा दिया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए कई प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया, जिनकी वजह से मुंबई आईपीएल 2022 में दूसरा मैच जीत पाई. 

ईशान किशन ने दिलाई तूफानी शुरुआत 

ईशान किशन गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार लय में नजर आए. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उन्होंने 29 गेंदों में 45 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और एक छक्के शामिल था. उन्होंने गेंद को बहुत ही शानदार तरीके से हिट किया. ईशान हमेशा से ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. ईशान किशन की पारी ने ही मुंबई इंडियंस के जीत की नींव रख दी थी. ईशान किशन ने राहुल तेवतिया को रन आउट करने में अहम भूमिका निभाई थी. 

इस खिलाड़ी ने शानदार बॉलिंग

डेनियल सैम्स ने मैच में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 3 ओवर में 18 रन दिए. वह बहुत ही किफायती साबित हुए. मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी ओवर डेनियल सैम्स ने किया. इस ओवर में गुजरात को जीतने के लिए 9 रनों की जरूरत थी, सैम्स ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए. इस ओवर में सिर्फ तीन रन ही दिए. आखिरी गेंद पर गुजरात को जीतने के लिए 6 रनों की जरूरत थी, जिस पर डेविड मिलर कोई भी रन नहीं बना सके. 

मुंबई ने हासिल की दूसरी जीत 

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 में दूसरी जीत हासिल की. आईपीएल 2022 में इससे पहले मुंबई इंडियंस  को लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता हैं. मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है. 

Trending news