IPL 2023: 2 साल से नहीं मिला टीम इंडिया में मौका, अब आईपीएल में भी कप्तान ने दिखाया बाहर का रास्ता
Advertisement

IPL 2023: 2 साल से नहीं मिला टीम इंडिया में मौका, अब आईपीएल में भी कप्तान ने दिखाया बाहर का रास्ता

IPL 2023: आईपीएल के पहले मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में हैदराबाद की कप्तानी कर रहे भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. 2 साल से टीम इंडिया में जगह मिलने के लिए तरस रहे एक खिलाड़ी को अब आईपीएल की टीम में भी जगह नहीं मिली है.

IPL 2023: 2 साल से नहीं मिला टीम इंडिया में मौका, अब आईपीएल में भी कप्तान ने दिखाया बाहर का रास्ता

RR vs SRH: आईपीएल के पहले मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में हैदराबाद की कप्तानी कर रहे भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. 2 साल से टीम इंडिया में जगह मिलने के लिए तरस रहे एक खिलाड़ी को अब आईपीएल की टीम में भी जगह नहीं मिली है. इस खिलाड़ी को अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी अपने पहले मैच में मौका नहीं दिया है.

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को टीम मैनेजमेंट ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे इस सीजन के पहले मुकाबले में जगह नहीं दी है. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संजू सैमसन कर रहे हैं. बता दें, कि सैनी पिछले दो सालों से टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ 2021 में खेला था. उसके बाद से उन्हें टीम इंडिया के किसी भी फॉर्मेट में जगह नहीं मिली है.  

ऐसे रहे हैं आईपीएल आंकड़ें 

नवदीप सैनी ने अभी तक आईपीएल में 30 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 20 विकेट हैं. वहीं, टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 2 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 4 विकेट लिए हैं. वनडे में सैनी ने 8 मैचों में 6 विकेट लिए हैं जबकि टी20 में खेले 11 मुकाबलों में उन्होंने 9 विकेट अपने नाम किए हैं. 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (c & wk), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, शिमरोन हेटमेयर, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रुक, वाशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स (wk), उमरान मलिक, आदिल राशिद, भुवनेश्वर कुमार (c), टी नटराजन, फजलहक फारूकी

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news